Zomato डिलीवरी बॉय ने आर्डर कैंसिल करने पर, महिला की नाक पर मुक्का मार किया घायल, वीडियो वायरल

Zomato: आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग ऑनलाइन चीज़ो पर ज्यादा निर्भर हो गए है। वही सुविधा की दृष्टि से ये सुविधाजनक भी है।

Zomato डिलीवरी बॉय ने आर्डर कैंसिल करने पर, महिला की नाक पर मुक्का मार किया घायल, वीडियो वायरल
Zomato डिलीवरी बॉय ने आर्डर कैंसिल करने पर, महिला की नाक पर मुक्का मार किया घायल, वीडियो वायरल

(श्रद्धा उपाध्याय), Zomato: आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग ऑनलाइन चीज़ो पर ज्यादा निर्भर हो गए है। वही सुविधा की दृष्टि से ये सुविधाजनक भी है। परंतु जब यही सुविधा आपके लिए हानिकारक हो जाये तो क्या होगा। अभी हाल ही में बैंगलोर शहर में एक महिला के साथ कुछ ऐसी घटना घटित हुई। ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी एप जोमैटो बॉय ने एक महिला की नाक पर मुक्का मार कर उसे घायल कर दिया। जिसके बाद महिला की नाक से खून बहने लगा। और उस महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी आपबीती बताई।

बता दें, 9 मार्च मंगलवार को बेंगलुरु की एक मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्राणी ने जोमैटो से खाना आर्डर किया। महिला ने अपना आर्डर 3.30 बजे प्लेस किया था जबकि महिला को ऑर्डर शाम 4.30 बजे मिला। जिसके बाद उस महिला ने देरी के चलते उस आर्डर को कस्टमर सपोर्ट से फोन करके कैंसिल और पैसे रिफंड करने को बोला। जिसके बाद डिलीवरी बॉय खाना लेकर उस महिला के घर पहुंचा। महिला ने उस डिलीवरी बॉय को आर्डर को वापिस ले जाने के लिए कहा। जिसके बाद वो डिलीवरी बॉय गुस्से में आकर चीखने लगा। और उसने आर्डर ले जाने से महिला को मना कर दिया। फिर उसके बाद महिला ने अपने घर का दरवाजा बंद करना चाहा। लेकिन डिलीवरी बॉय जबरदस्ती घर में घुस गया। और महिला की नाक पर जोरदार मुक्का मार भाग गया। जिसके बाद महिला की नाक से खून निकलने लगा। और महिला ने आस-पास के लोगो को आवाज लगाई। परंतु महिला की सहायता के लिए कोई आगे नहीं आया। जिसके बाद महिला ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो बनाकर शेयर कर दिया।

जोमैटो ने दी प्रतिक्रिया
जोमैटो ने महिला के साथ हुई घटना के बाद कहा “डिलीवरी बॉय द्वारा इस तरह की अभद्रता गलत है। साथ ही उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि – यह अनुभव बहुत बुरा है. हमारी डिलिवरी ऐसी बातों के लिए बिल्कुल नहीं जानी जाती. हमारे स्थानीय रिप्रेजेंटेटिव जल्द ही आपसे संपर्क करेंगे. हम पुलिस जांच से लेकर मेडिकल केयर तक सभी बातों में आपकी मदद के लिए साथ रहेंगे.आगे उन्होंने लिखा हम इस घटना के बाद काफी अफ़सोस में है। आप निश्चिन्त रहें, हम ऐसे सभी जरूरी कदम उठाएंगे जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।”

वही अब महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमे महिला अपनी इस वीडियो के जरिये लोगो से सपोर्ट की गुहार लगा रही है। इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वही महिला की इस वीडियो पर लोग जमकर शेयर और कमेंट्स कर रहे है। सभी लोग महिला से बोल रहे है आप चिंता नहीं करें हम आपके साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here