पश्चिम बंगाल चुनाव: पैर में चोट लगने के बाद पहली बार ममता बनर्जी की व्हीलचेयर रैली, आज करेंगी रोड शो

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के पैर की चोट में सुधार होने के बाद वह आज (14 मार्च) रोडशो करेंगी.

पश्चिम बंगाल चुनाव: पैर में चोट लगने के बाद पहली बार ममता बनर्जी की व्हीलचेयर रैली, आज करेंगी रोड शो
पश्चिम बंगाल चुनाव: पैर में चोट लगने के बाद पहली बार ममता बनर्जी की व्हीलचेयर रैली, आज करेंगी रोड शो

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के पैर की चोट में सुधार होने के बाद वह आज (14 मार्च) रोडशो करेंगी. बता दे ममता बनर्जी अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद आज रविवार (14 मार्च) को अपना पहला रोड शो करेंगी। उनकी पार्टी टीएमसी ने बताया कि ममता बनर्जी गांधी मूर्ति से हजरा तक व्हीलचेयर रोड शो करेंगी. आज दोपहर (14 मार्च) में वह हजरा में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगी. इसके साथ ही पार्टी ने बताया कि आज उनकी पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी नहीं किया जा रहा है. दरसअल, 10 मार्च को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के वक्त ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के पैर, कंधे और कमर में चोट लग गई थी।

बता दे नंदीग्राम हादसे के बाद सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का ये पहला रोड शो है। सीएम ममता बनर्जी को फिलहाल डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अस्पताल से एक वीडियो जारी कर बताया दिया था कि वो चोटिल होने के बाद भी अपना चुनाव प्रचार अभियान नहीं रोकेंगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को कोलकाता के अस्पताल से दो दिन पहले ही डिस्चार्ज किया गया है। जो डॉक्टर उनकी इलाज कर रहे हैं, उन्होंने शनिवार को बताया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की स्वास्थ्य स्थिति में काफी सुधार हुआ है और साथ ही वह ‘‘काफी बेहतर” हैं

इसके साथ ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अस्पताल से अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा था, ”मुझे अपने दो से तीन दिनों में जीमन पर फिर से वापस लौटने की उम्मीद है। चोट फिर भी रहेगी, वो इतनी जल्दी सही नहीं होने वाली है। लेकिन मैं सबकुछ मैनेज कर लूंगी।” वही उनके चिकित्सकों ने कहा कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चोट लगने के कारण उनके बाएं पैर में आयी सूजन भी कम हो गई है. ममता बनर्जी के बाएं पैर के साथ-साथ दाहिने कंधे, गर्दन पर गंभीर चोटें आईं थी.डॉक्टरों ने शुक्रवार शाम को बनर्जी को छुट्टी दे दी, क्योंकि उन्होंने अपनी ‘‘स्थिति में सुधार” के बाद इसके लिए बार-बार अनुरोध किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here