विराट कोहली ने महिला दिवस के दिन शेयर की अनुष्का और वामिका की ये खूबसूरत तस्वीर, साथ में लिखा दोनों के लिए ये प्यारा नोट!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अभी हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पिता बने है। उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक नन्ही सी बेटी को जन्म दिया है।

विराट कोहली ने महिला दिवस के दिन शेयर की अनुष्का और वामिका की ये खूबसूरत तस्वीर, साथ में लिखा दोनों के लिए ये प्यारा नोट!
विराट कोहली ने महिला दिवस के दिन शेयर की अनुष्का और वामिका की ये खूबसूरत तस्वीर, साथ में लिखा दोनों के लिए ये प्यारा नोट!

(श्रद्धा उपाध्याय): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अभी हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पिता बने है। उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक नन्ही सी बेटी को जन्म दिया है। दोनों अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद बेहद खुश है। बेटी के जन्म के बाद खुद विराट ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी फैंस को दी थी। साथ ही कुछ समय बाद दोनों ने अपनी बेटी का नाम बताते हुए एक खूबसूरत सी तस्वीर भी शेयर की थी। हालांकि फोटो में उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। वही आज महिला दिवस के मौके पर विराट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उनकी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका है साथ ही विराट ने इस फोटो के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

विराट ने लिखा ये संदेश
बता दें आज सुबह 8 मार्च सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का की एक बेहद ही सुंदर फोटो शेयर की है। इस फोटो में आप अनुष्का को बेटी वामिका को अपनी गोद में उठाये देख सकते है। वही फोटो के साथ विराट ने दोनों के लिए एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है – “बच्चे को जन्म देते देखना सबसे ज्यादा रोमांचक, अविश्वसनीय और शानदार अनुभव होता है जो एक व्यक्ति देख सकता है। जब आप इसे देखते है तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और साथ ही आप ये महसूस कर पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है. ऐसा इसलिए क्योंकि वे पुरुषों की तुलना में अधिक मजबूत हैं.”

विराट ने आगे लिखा, “महिला दिवस की शुभकामनाएं, मेरी ज़िंदगी की सबसे बहादुर, करुणामयी और मजबूत महिला को और उसे भी जो बड़ी होकर अपनी मां की तरह होगी। और साथ ही दुनिया की सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

आपको बता दें इसी साल 11 जनवरी के दिन विरूष्का को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। बेटी के जन्म से बेहद खुश विराट ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बेटी के आगमन की जानकारी दी थी। जिसके बाद फैंस ने जमकर उन्हें बधाई संदेश दिए थे। विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम ‘वामिका’ रखा और इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। वही साल 2017 में अनुष्का और विराट इटली में जाकर सात फेरे लिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here