Valentine’s Day : करीना कपूर ने फोटोज शेयर कर बताया, सैफ के अलावा कोई और भी ये उनके वैलेंटाइन

Valentine's Day : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की शादी शाही घराने के बेटे के सैफ अली खान से हुई है। ये तो बात हम सभी जानते है। और जाहिर सी बात है

Valentine's Day : करीना कपूर ने फोटोज शेयर कर बताया, सैफ के अलावा कोई और भी ये उनके वैलेंटाइन
Valentine's Day : करीना कपूर ने फोटोज शेयर कर बताया, सैफ के अलावा कोई और भी ये उनके वैलेंटाइन

(श्रद्धा उपाध्याय), Valentine’s Day : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की शादी शाही घराने के बेटे के सैफ अली खान से हुई है। ये तो बात हम सभी जानते है। और जाहिर सी बात है उनके पति ही उनके वैलेंटाइन होंगे। लेकिन ऐसा नहीं है करीना कपूर ने आज वेलेंटाइन डे के मौके पर कुछ फोटोज शेयर करके फैंस को बता दिया है कि सैफ के अलावा भी उनका कोई स्पेशल वेलेंटाइन है।

दरअसल करीना ने आज वेलेंटाइन डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर कुछ रोचक फोटोज शेयर की है। एक फोटो में तो करीना अपने पहले वेलेंटाइन यानि अपने पति सैफ अली खान के साथ नजर आ रही है। साथ ही फोटो के साथ करीना के कैप्शन में लिखा – ‘इन मूछों के बावजूद मैंने तुम्हें प्यार किया है…मेरे वैलेंटाइन हमेशा के लिए’


इसी के साथ करीना ने अपने बेटे तैमूर की भी एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। और उसके साथ करीना लिखती है- ‘इसलिए नहीं कि तुम मेरे जैसा पाउट करते हो…पर क्योंकि तुम मेरे वैलेंटाइन हो अनंत के लिए, मेरी धड़कन’ साथ ही उन्होंने हार्ट शेप के दो इमोजी भी बनाये।


यानि कि करीना के सैफ के अलावा दूसरे खास वेलेंटाइन उनके बेटे तैमूर अली खान है। जिनसे करीना बेहद प्यार करती है। साथ ही करीना अक्सर तैमूर की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। तैमूर के जन्मदिन पर भी उनकी फोटो शेयर कर करीना ने बताया था कि तैमूर को प्रकृति और जानवरों से बेहद लगाव है। वही करीना कपूर अब जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली है। जहां सैफ ने करीना फरवरी में करीना की डिलीवरी होने की बात कंफर्म की है, वही उनके पापा रणधीर कपूर ने भी बताया था कि करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी के आसपास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here