आज योगी आदित्यनाथ करेंगे बंगाल में चुनाव प्रचार, मुस्लिम बहुल मालदा में करेंगे रैली

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सियासी तपिश का पैमाना अब बदलने वाला है. और बंगाल में पहली बार भगवा झंडा फहराने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है

आज योगी आदित्यनाथ करेंगे बंगाल में चुनाव प्रचार, मुस्लिम बहुल मालदा में करेंगे रैली
आज योगी आदित्यनाथ करेंगे बंगाल में चुनाव प्रचार, मुस्लिम बहुल मालदा में करेंगे रैली

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सियासी तपिश का पैमाना अब बदलने वाला है. और बंगाल में पहली बार भगवा झंडा फहराने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है पश्चिम बंगाल चुनाव में आज प्रचार के लिए आज योगी आदित्यनाथ जाएंगे। और मालदा में चुनावी रैली करेंगे योगी आदित्यनाथ आज मालदा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। मालदा बंगाल का मुस्लिम बहुल इलाका है. मालदा में विधानसभा की कुल 12 सीटें हैं। इसके साथ ही रैली में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ पार्टी उपाध्यक्ष, अर्जुन सिंह भी मौजूद रहेंगे।

चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी की ये सबसे बड़ी चुनावी रैली है. इससे साफ है कि बीजेपी नेतृत्व ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) को लेकर अपनी आक्रामक रणनीति साफ कर दी है. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बाद पार्टी के सबसे बड़े स्‍टार प्रचारक सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को मैदान में उतार कर भाजपा नेतृत्‍व ने पश्चिम बंगाल को लेकर अपनी आक्रामक रणनीति साफ कर दी है। मालदा में दोपहर 2 बजे योगी की रैली होगी, इस रैली से पहले यूपी के सीएम बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के साथ रोड शो भी करेंगे.

आपको बता दें कि बांग्लादेश से सटे मालदा जिले में विधानसभा की 12 सीटे हैं और यहां करीब 50 फीसदी वोटर्स मुस्लिम हैं. ऐसे माना जा रहा है कि बीजेपी का प्लान मालदा में योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को उतारकर हिंदू मतों को अपनी तरफ मोड़ने का है. योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की रैलियों से कोरोना के दौरान पश्चिम बंगाल (West Bengal) में प्रवासी मजदूरों की दशा, लव जिहाद, भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस और राम मंदिर निर्माण का मुद्दा पश्चिम बंगाल के सियासी पारे को नए पैमाने पर ले जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here