मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए हमले के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ता करेंगे मौन विरोध

Mamata Banerjee: बुधवार शाम को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) पर हुए कथित हमले के विरोध में तृणमूल कांग्रेस शुक्रवार को "मौन रहकर विरोध करेगी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए हमले के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ता करेंगे मौन विरोध
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए हमले के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ता करेंगे मौन विरोध

Mamata Banerjee: बुधवार शाम को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) पर हुए कथित हमले के विरोध में तृणमूल कांग्रेस शुक्रवार को “मौन रहकर विरोध करेगी।

इस पर पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी (partha chatterjee) ने कहा कि, तृणमूल कांग्रेस शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) पर हुए ‘हमले’ के खिलाफ ‘मौन विरोध’ करेगी। मीडिया से हुई बातचीत में पार्थ चटर्जी (partha chatterjee) ने कहा, “कल अपराह्न तीन बजे से हम काले झंडे उठाएंगे और मौन विरोध के निशान के रूप में काली पट्टी बांधकर मुंह बंद करेंगे।”

दरसअल, बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव अभियान के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था।

इस मामले में अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 323 और 341 के अतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। इस बारे में गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से एक वीडियो जारी कर अपने समर्थकों और टीएमसी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है। कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने इस वीडियो में कहा- यह सच है कि मैं कल गंभीर रूप से घायल हो गयी हूं। मेरे हाथ, पैर में दर्द है। कल, मैंने अपने सिर और सीने में दर्द का अनुभव किया। मैं उस समय भगवान की प्रार्थना कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here