OTT फैंस के लिए आने वाला हफ्ता होगा शानदार! ये पॉपुलर वेब सीरीज और फिल्में इस हफ्ते होने जा रही रिलीज

कोरोना महामारी के बाद से लोगो के अंदर OTT प्लेटफार्म को लेकर कुछ ज्यादा ही क्रेज बढ़ गया है। इसी के चलते इस वर्ष अधिकतर फिल्में इन्ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज की गई।

OTT फैंस के लिए आने वाला हफ्ता होगा शानदार! ये पॉपुलर वेब सीरीज और फिल्में इस हफ्ते होने जा रही रिलीज
OTT फैंस के लिए आने वाला हफ्ता होगा शानदार! ये पॉपुलर वेब सीरीज और फिल्में इस हफ्ते होने जा रही रिलीज
  • OTT फैंस के लिए आने वाला हफ्ता होगा शानदार!
  • ये पॉपुलर वेब सीरीज और फिल्में इस हफ्ते होने जा रही रिलीज
  • jeet ki zid और The white tiger जैसी शानदार Web Series इस हफ्ते होने जा रही रिलीज

(Shradha Upadhyay ) Web Series 2021: कोरोना महामारी के बाद से लोगो के अंदर OTT प्लेटफार्म को लेकर कुछ ज्यादा ही क्रेज बढ़ गया है। इसी के चलते इस वर्ष अधिकतर फिल्में इन्ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज की गई। और दर्शको ने भी इसको खूब पसंद किया। वही लॉकडाउन में सिनेमाघरों के बंद हो जाने के बाद लोग इन्ही ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना मनोरंजन कर रहे थे। और अब भी ये सिलसिला जारी है। इसी बीच ओटीटी लवर्स के लिए खुशखबरी आ गयी है। इस हफ्ते इन्ही OTT प्लेटफॉर्म्स पर कुछ शानदार वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने जा रही है। यानि की आने वाला ये हफ्ता OTT फैंस के लिए काफी खुशियोंभरा साबित होने वाला है। इन फिल्मो और सीरीज में एक्शन, रोमांस , ड्रामा , थ्रिलर और बच्चों के लिए एनिमेशन सब कुछ शामिल होगा। तो आइये जानते है इस लिस्ट में कौन है :-

(19 जनवरी) वेब सीरीज ‘हैलो निंजा’ (Hello Ninja)

वेब सीरीज 'हैलो निंजा' (Hello Ninja)
वेब सीरीज ‘हैलो निंजा’ (Hello Ninja)

चर्चित ओटीटी प्लेटफार्म Netflix मंगलवार को बच्चों के लिए फेमस एनिमेशन वेब सीरीज ‘हैलो निंजा’ के चौथे सीजन को रिलीज करने जा रहा है। यह कहानी है दो जिगरी दोस्त वीज्ली और जॉर्जी की जो अपनी बेवकूफ बिल्ली के साथ निंजा बन जाते हैं और एक मैजिकल वर्ल्ड में पहुंच रखते हैं। वहां पहुंचकर उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ता है। और फिर उन परेशानियों से बाहर आकर अपने आपको और दूसरों को बचाते हैं।

(20 जनवरी) वेब सीरीज ‘स्पाईक्राफ्ट’ (Spycraft)

वेब सीरीज 'स्पाईक्राफ्ट' (Spycraft)
वेब सीरीज ‘स्पाईक्राफ्ट’ (Spycraft)

20 जनवरी बुधवार को Netflix पॉलिटिकल डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘स्पाईक्राफ्ट’ (Spycraft) को स्ट्रीम करेगा। और इसी दिन नेटफ्लिक्स अपनी एक और वेब सीरीज ‘डॉटर फ्रॉम अनदर मदर’ (Daughter From Another Mother) को रिलीज करेगा जो कि मैक्सिकन भाषा में बनी है। यह कहानी है दो बच्चों की मांओं की जिनके बच्चे जन्म के समय बदल जाते हैं। जब उन्हें इस बात का पता चलता है तो वह दोनों मांए मिलकर एक अलग जिंदगी बसाती हैं।

Daughter From Another Mother
Daughter From Another Mother

(21 जनवरी) वेब सीरीज ‘गंदी बात’ सीजन 6, (Gandii Baat Season 6)

(Gandii Baat Season 6)
(Gandii Baat Season 6)

बृहस्पतिवार यानि 21 जनवरी को एकता कपूर की चर्चित वेब सीरीज का सीजन 6 रिलीज होने जा रहा है। और उनकी इस सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी(ALTBalaji) पर स्ट्रीम होगी। वैसे तो अब तक एकता अपनी इस वेब सीरीज के जरिए देश के ग्रामीण इलाकों की कामुक कहानियों को दिखाती रही हैं। लेकिन, इस बार ट्रेलर से पता चलता है कि वह कुछ अलग करने की फिराक में हैं।

फिल्म ‘जामुन’ (Jamun)

फिल्म 'जामुन' (Jamun)
फिल्म ‘जामुन’ (Jamun)

इसी के साथ एरॉस नाउ जो कि एक एंटरटेनमेंट मीडिया प्लेटफॉर्म है। इस पर आप बाकी OTT प्लेटफॉर्म्स की तरह फिल्में और वीडियो देख सकते हैं। अब ही प्लेटफार्म बृहस्पतिवार को अपनी एक ओरिजिनल फिल्म ‘जामुन’ का प्रीमियर करेगा। इस फिल्म में एक पिता का संघर्ष दिखाया गया है जो अपनी बेटी के लिए एक सही लड़का खोजने में जुटा हुआ है। लड़की की आंखों में थोड़ा अंतर है इसलिए उसे ज्यादातर जगहों से नकार दिया जाता है।

वेब सीरीज ‘मिशन फ्रंटलाइन’ (Mission Frontline)

वेब सीरीज 'मिशन फ्रंटलाइन' (Mission Frontline)
वेब सीरीज ‘मिशन फ्रंटलाइन’ (Mission Frontline)

21 जनवरी को ही देशभक्ति में डूबी डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘मिशन फ्रंटलाइन’ डिस्कवरी प्लस पर रिलीज होने जा रही है। इस सीरीज में देश की सीमा पर तैनात बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स यानी बीएसएफ (BSF) के जवानों के कठिन जीवन को दिखाया गया है । सीरीज की खास का बात ये है कि ‘बाहुबली’ में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले अभिनेता राणा डग्गुबाती नजर आएंगे। राणा डग्गुबाती सीरीज में बीएसएफ के एक जवान की जिंदगी जीयेंगे और साथ ही उसकी जिंदगी के अनुभवों को भी साझा करेंगे।

(22 जनवरी) वेब सीरीज ‘जीत की जिद’ (jeet ki zid)

वेब सीरीज 'जीत की जिद' (jeet ki zid)
वेब सीरीज ‘जीत की जिद’ (jeet ki zid)

ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर एक एक्शन ड्रामा वेब सीरीज ‘जीत की जिद’ (jeet ki zid) रिलीज होने जा रही है। इस सीरीज में एक फौजी की संघर्ष भरी जिंदगी को दर्शाया जायेगा। साथ ही इस सीरीज को गणतंत्र दिवस से ठीक पहले रिलीज किया जा रहा है। सीरीज में अमित साध, अमृता पुरी और सुशांत सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे । यह सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित है। वही पहले इस सीरीज का टाइटल सिर्फ ‘जिद’ था लेकिन निर्माताओं ने बाद में इसे ‘जीत की जिद’ में बदल दिया। और इस सीरीज इस सीजन की मोस्ट फेवरेट सीरीज में शामिल है।

(22 जनवरी) वेब सीरीज ‘आपके कमरे में कोई रहता है’ (Aapkey Kamrey Mein Koi Rehta Hai Trailer)

Aapkey Kamrey Mein Koi Rehta Hai Trailer
Aapkey Kamrey Mein Koi Rehta Hai Trailer

MXPlayer एक हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज ‘आपके कमरे में कोई रहता है’ (Aapkey Kamrey Mein Koi Rehta Hai Trailer) लेकर आ रहा है। सीरीज में अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक चुड़ैल का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। स्वरा के साथ इस सीरीज में सुमीत व्यास, नवीन कस्तूरिया, अमोल पाराशर और आशीष वर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे । कहानी चार युवाओं की है जिन्हें घर की तलाश है और जब घर मिलता है तो वह भी भुतहा। 5 एपिसोड वाली इस सीरीज में हंसना हंसाना और डरना डराना सब दिखेगा ।

(22 जनवरी 2021) फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The white tiger)

The white tiger
The white tiger

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The white tiger) को इसी हफ्ते शुक्रवार के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जायेगा । यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है। फिल्म के निर्देशक रहीम बहरानी है। फिल्म की कहानी है एक ड्राइवर की जो एक परिवार की नौकरी करता है। और यही नौकर एक दिन कुछ ऐसा करता है कि वह एक बड़ा आदमी बन जाता है। वही फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आदर्श गौरव, राजकुमार राव, नलनीश नील जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे ।

वेब सीरीज ‘जुरासिक वर्ल्ड- कैंप क्रीटेशस’ (Jurassic World Camp Cretaceous)

Jurassic World Camp Cretaceous
Jurassic World Camp Cretaceous

इसी शुक्रवार नेटफ्लिक्स एक और वेब सीरीज ‘जुरासिक वर्ल्ड- कैंप क्रीटेशस’ (Jurassic World Camp Cretaceous) की स्ट्रीमिंग करने जा रहा है। बच्चों की पसंदीदा इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का प्रीमियर होगा। इस सीरीज में कैंपिंग के लिए आए कुछ यंगस्टर्स अब भी डायनासोरों से बचते हुए फिर रहे हैं। वह इस तलाश में हैं कि उन्हें कहीं से एक ऐसी जगह मिले जहां से वह अपने घर वापस बच निकलें। लेकिन, जैसा कुछ दिखता है वैसा होता नहीं।

तो इस हफ्ते इन सबके रिलीज होने के बाद ओटीटी इंडस्ट्री ने अगले हफ्ते की भी तैयारी कर ली है। यानि की आने वाला हफ्ता भी फैंस के लिए मस्ती भरा रहेगा। और दर्शको को इस हफ्ते की तरह आने वाले हफ्ते में भी खूब मनोरंजन होने वाला है। आपको बता दें इस हफ्ते रिलीज होने वाली लिस्ट में ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ और एनिमेशन प्रोजेक्ट ‘द लेजेंड ऑफ हनुमान’ है। ये समाज के हर तबके के लोगो के लिए सफल साबित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here