इस बार कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिये अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन पर साधा निशाना, चीन से जोड़ते हुए कहे ये अपशब्द

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ट्वीट के चलते काफी चर्चाओं में छाई हुई है। एक के बाद एक हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स को अपना निशाना बना रही है।

इस बार कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिये अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन पर साधा निशाना, चीन से जोड़ते हुए कहे ये अपशब्द
इस बार कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिये अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन पर साधा निशाना, चीन से जोड़ते हुए कहे ये अपशब्द

(श्रद्धा उपाध्याय): अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ट्वीट के चलते काफी चर्चाओं में छाई हुई है। एक के बाद एक हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स को अपना निशाना बना रही है। और ट्वीट्स के जरिये उनके जमकर खरी-खोटी भी सुना रही है। हाल ही में उन्होंने ग्रेटा थनबर्ग और किसान आंदोलन को लेकर हिंसा भड़काने वालो की ट्वीट कर खूब लताड़ लगाई थी। वही अब कंगना के निशाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन आ गए है। कंगना ने बाइडन को ट्वीट के जरिये काफी कड़वे शब्द बोल दिए है।

दरअसल अभी हाल ही में बाइडन ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग की तारीफ की थी। और उनका तारीफ करना कंगना को पसंद नहीं आया। जिसके चलते कंगना ने बाइडन को खूब सुनाई। बता दें बाइडन ने अमेरिकी लोगों की सुरक्षा, समृद्धि, स्वास्थ्य, और जीवन के तरीके की रक्षा करने के साथ-साथ स्वतंत्र और मुक्त भारत-प्रशांत क्षेत्र को सुरक्षित करने की अपनी प्राथमिकताओं को लेकर विश्वास दिलाया। साथ ही बाइडन ने चीनी राष्ट्रपति की प्रशंसा भी की।

कंगना ने किये ये ट्वीट
ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहने वाली ऐक्ट्रिस कंगना ने इस बार अमेरिकी राष्ट्रपति की लताड़ लगा दी है। ट्वीट करते हुए कंगना लिखती है – “देखो ये चीन के आज्ञाकारी पालतू जानवर किस तरह से पूंछ हिला रहे हैं, आदर दिखा रहे हैं। ये अमेरिका का राष्ट्रपति है या चीन का राजदूत? शर्म करो अमेरिकी, आज चीन दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बन गया है, क्योंकि तुमने इसे वो शीर्ष स्थान दे दिया जिसकी लालसा इसे थी.”

वही अमेरिका के खिलाफ अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने कहा – ‘आपको लग रहा होगा कि मैं अमेरिका की राजनीती में दिलचस्पी रखती हूं लेकिन ऐसा नहीं है। हमारे भारत में बहुत स्ट्रांग लीडरशिप होने से हमे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे जो बात मजाकिया लगती है वो यह है कि दुनियाभर के लिबरल लोगों को दब्बू और आसानी से डर जाने वाले लीडर पसंद आते हैं। उन्हें ऐसे पप्पू ही क्यों पसंद आते है ,ये बातें मेरी समझ से बाहर है।’

आपको बता दें चीन में इन दिनों मानवाधिकारों का जमकर उल्लंघन हो रहा है। जिसकी दुनिया भर में आलोचना हो रही है। दरअसल इन दिनों चीन के शिनजियांग प्रांत में वीगर मुस्लिमों पर अत्याचार किया जा रहा है। वही अभी हाल ही में कंगना रनौत ने खुद की तुलना हॉलीवुड स्टार्स से कर दी थी। जिसके बाद वो जमकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here