सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे, गोविंदा और उनकी बेटी का ये डांसिंग स्टेप, देखे वायरल वीडियो

एक समय लोगो को अपनी कॉमेडी, एक्टिंग और डांस से दीवाना बना देने वाले अभिनेता गोविंदा ने अब फिल्मो से भले ही दूरी बना ली हो। परंतु इन दिनों अपनी बेटी संग डांस को लेकर वो फिर चर्चाओं में आ गए है।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे, गोविंदा और उनकी बेटी का ये डांसिंग स्टेप, देखे वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे, गोविंदा और उनकी बेटी का ये डांसिंग स्टेप, देखे वायरल वीडियो

(श्रद्धा उपाध्याय): एक समय लोगो को अपनी कॉमेडी, एक्टिंग और डांस से दीवाना बना देने वाले अभिनेता गोविंदा ने अब फिल्मो से भले ही दूरी बना ली हो। परंतु इन दिनों अपनी बेटी संग डांस को लेकर वो फिर चर्चाओं में आ गए है। गोविंदा और उनकी बेटी नर्मदा अहूजा (Narmada Ahhuja) के डांसिंग स्टेप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। और फैंस को इन दोनों के शानदार ठुमके काफी पसंद आ रहे है। वही अपने और अपनी बेटी के डांस का ये वीडियो गोविंदा ने खुद शेयर किया है।

गोविंदा द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में उनकी बेटी नर्मदा अहूजा को अपने पापा के डांसिंग स्टेप्स को कॉपी करते हुए देखा जा सकता है। नर्मदा अपने पापा की तरह डांस करने की पूरी कोशिश कर रही है। वही डांसिंग स्टेप के लिए मशहूर गोविंदा के इस वीडियो में एक्सप्रेशन शानदार हैं। वही दोनों पिता और बेटी खूब मस्ती के मूड में डांस करते दिख रहे है। डांस स्टेप के साथ दोनों ने कपड़े भी सेम कलर के पहने हुए है। वही अभिनेता के इस डांसिंग स्टेप वीडियो को अबतक डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही फैन्स इस वीडियो पर जमकर भी रिएक्शन दे रहे हैं। अपने इस वीडियो के साथ गोविंदा ने कैप्शन में लिखा है – ‘हमारी ओर से सभी को हैप्पी वीकेंड’ अब उनके इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

आपको बता दें इससे पहले गोविंदा अपने कॉमेडियन भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ अनबन को लेकर सुर्खियों में थे। फिल्मों से दूरी बना चुके गोविंदा ने अपने जमाने में लगातार हिट फिल्में दी थी। उनके बेहतरीन एक्टिंग के चलते आज भी उनके करोड़ों फैंस है। गोविंदा ने 1980 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मो में अपना अभिनय प्रस्तुत किया। वही इन दिनों फिल्मो से दूरी बना चुके गोविंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here