करीना कपूर की जगह अब ये अभिनेत्री निभाएंगी सीता की भूमिका,फिल्म के राइटर ने सुझाया नाम

फिल्म सीता द -अवतार फिल्म के लिए सीता के किरदार के लिए पहले करीना कपूर का नाम सामने आ रहा था। परंतु ज्यादा फीस और लोगो के एतराज के चलते अब सीता के किरदार से करीना कपूर खान का नाम हटा दिया गया है।

करीना कपूर की जगह अब ये अभिनेत्री निभाएंगी सीता की भूमिका,फिल्म के राइटर ने सुझाया नाम
करीना कपूर की जगह अब ये अभिनेत्री निभाएंगी सीता की भूमिका,फिल्म के राइटर ने सुझाया नाम

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: फिल्म सीता द -अवतार फिल्म के लिए सीता के किरदार के लिए पहले करीना कपूर का नाम सामने आ रहा था। परंतु ज्यादा फीस और लोगो के एतराज के चलते अब सीता के किरदार से करीना कपूर खान का नाम हटा दिया गया है। जिसके बाद बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत का नाम सेलेक्ट किया गया है। इस बात की जानकारी फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने दी है। उन्होंने सीता की भूमिका के लिए कंगना रनौत को चुना है।

बता दें इससे पहले फिल्म सीता में सीता माँ की भूमिका अदा करने के लिए करीना कपूर का नाम लिया जा रहा था। परंतु खबरों के मुताबिक करीना ने इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये फीस की डिमांड की थी। जिसके बाद कई लोगो ने करीना पर इस रोल को निभाने को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल भी उठाये थे। हालांकि, अब रिपोर्ट्स में दावा किया गया गया है कि करीना कपूर से इस फिल्म को लेकर कभी फिल्म मेकर्स ने कोई संपर्क नहीं किया था। और इसी बीच अब फिल्म राइटर ने नई सीता के रोल के लिए अभिनेत्री का नाम का खुलासा कर दिया है। ‘सीता’ के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म में सीता की भूमिका के लिए कंगना रनौत का नाम सुझाया है। साथ ही केवी प्रसाद ने इस रोल के लिए सीता की आलिया भट्ट का नाम सुझाने वाली खबर को भी गलत करार दिया है।

आपको बता दें केवी विजयेंद्र एसएस राजामौली के पिता हैं। जिन्होंने बाहुबली फिल्म का निर्देशन किया था। इसके अलावा उन्होंने बजरंगी भाईजान, मणिकर्णिका, थलाइवी जैसी फिल्मो की भी स्क्रिप्ट लिखी है। वही अब उनकी फिल्म सीता- द अवतार रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here