The Kapil Sharma Show: फ़रवरी में बंद होने जा रहा ‘द कपिल शर्मा शो’! इन वजह के चलते मेकर्स ने लिया फैसला

कई सालों से टीवी पर चला आ रहा 'द कपिल शर्मा शो' (the kapil sharma show) दर्शको का पसंदीदा शो रहा है। देश के साथ विदेशो में भी इसके ढेरों चाहने वाले है।

The Kapil Sharma Show : फ़रवरी में बंद होने जा रहा 'द कपिल शर्मा शो'! इन वजह के चलते मेकर्स ने लिया फैसला
The Kapil Sharma Show : फ़रवरी में बंद होने जा रहा 'द कपिल शर्मा शो'! इन वजह के चलते मेकर्स ने लिया फैसला
  • फ़रवरी में बंद होने जा रहा ‘द कपिल शर्मा शो’!
  • इन वजह के चलते मेकर्स ने लिया फैसला

(श्रद्धा उपाध्याय), The Kapil Sharma show: कई सालों से टीवी पर चला आ रहा ‘द कपिल शर्मा शो’ (the kapil sharma show) दर्शको का पसंदीदा शो रहा है। देश के साथ विदेशो में भी इसके ढेरों चाहने वाले है। शो का हर एपिसोड दर्शको को कॉमेडी का एक नया डोज देकर जाता है। शो का हर करेक्टर अपने आप में अलग है। वही कई बार बंद होकर शुरू हो चुका ये शो आज भी फैंस का फेवरेट शो बन हुआ है। और अब इसी बीच इस कॉमेडी शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल ये शो अगले महीने यानि की फरवरी में ऑफ़ एयर होने जा रहा है। जी हाँ ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने वाला है। लेकिन कुछ महीनों के लिए। इस शो का ये सीजन के खत्म होने के बाद शो का दूसरा सीजन लाया जाएगा। और इस बार नए सीजन में हो सकता है, फैंस को कुछ नया देखने को मिले।

इन वजहों के चलते लिया फैसला

Tellychakkar की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि यह शो बहुत जल्द ऑफ एयर हो जाएगा। एक रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स शो को यहीं पर खत्म करना चाह रहे हैं और नए सीजन के साथ वापसी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। शायद आपको याद हो तो अभी कुछ समय पहले कपिल ने नेटफ्लिक्स के जरिये अपना डिजिटल डेब्यू करने का सोशल मीडिया पर एलान किया था। जिसके बाद लोगो का मानना है कि इसी वजह के चलते कपिल ने शो से ब्रेक लिया है।

वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी प्रेग्नेंट है। जिसके चलते कपिल ने काम ब्रेक लिया है। इसके अलावा कपिल के शो में लॉकडाउन के चलते लाइव ऑडियंस का आना बंद हो गया है। और न ही अभी ज्यादा फिल्में रिलीज हो रही है। जिसके चलते कोई भी बॉलिवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहा है। इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि इस वक्त ब्रेक लेना ज्यादा सही रहेगा और तब वापसी करेंगे, जब सारी चीजें एक बार सही हो जाएंगी।’ बहरहाल चैनल और कपिल शर्मा की तरफ से अब तक ऐसा कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

आपको बता दें शो को लेकर बहुत जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा सकती है। वही शो में कपिल शर्मा के अलावा भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरण सिंह भी इस कॉमेडी शो का हिस्सा है। लॉकडाउन में इस शो को बंद कर दिया गया था। जिसके बाद फिर एक बाद इसे शुरू किया गया था। वही कोरोना महामारी के चलते बहुत से टीवी शोज बंद हुए तो वही कुछ की जगह दूसरे शो शुरू कर दिए गए। अब देखना होगा दर्शको को अपने इस कॉमेडी शो के लिए कितने वक़्त तक का इंतजार करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here