फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू समेत कई स्टार्स के घर आयकर विभाग का छापा

आज बुधवार सुबह आयकर विभाग ने कर चोरी मामले में कई स्टार्स के घर छापेमारी की । इनकम टैक्स की छापेमारी में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap),..

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू समेत कई स्टार्स के घर आयकर विभाग का छापा
फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू समेत कई स्टार्स के घर आयकर विभाग का छापा

(श्रद्धा उपाध्याय): आज बुधवार सुबह आयकर विभाग ने कर चोरी मामले में कई स्टार्स के घर छापेमारी की । इनकम टैक्स की छापेमारी में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahal) अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और मधु मंटेना के ठिकानों की तलाशी ली गई। खबरों के मुताबिक फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म्स’ में टैक्स चोरी मामले में आयकर विभाग ने यहां छापा मारा है। विकास बहल इस प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर हैं, और अनुराग कश्यप इसके मालिक हैं। वही मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी ‘क्वान’ के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स ऑफिसर ने छापेमारी की है। परंतु अबतक तापसी पन्नू के छापेमारी की वजह सामने नहीं आई है।

बता दें कई घंटो तक आयकर विभाग वालो ने अनुराग कश्यप, विकास बहल, अभिनेत्री तापसी पन्नू और मधु मंटेना के घर पर छानबीन की। इसी के साथ मुंबई, पुणे सहित इनके अन्य ठिकानो पर भी जाँच की जाएगी। वही इसके अलावा करीब 22 जगहों पर इस वक्त रेड की जा रही है। हालाँकि अबतक कोई पुख्ता वजह सामने नहीं आई है। वही न्यूज एंजेसी एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

खबरें हैं कि इस छापामारी में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इस मामले में अधिक जानकारी आनी अभी बाकी है।

खबरें हैं कि इस छापामारी में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इस मामले में अधिक जानकारी आनी अभी बाकी है।जानकारी के लिए बता दें अनुराग कश्यप ने विक्रमादित्य, विकास बहल, मधु मनटेना के साथ मिल कर फैंटम नाम का एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। इसकी शुरुआत साल 2011 में हुई थी। जिसके बाद इसे साल 2018 में बंद कर दिया गया। ये कंपनी फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन का काम करती थी। वही तापसी और अनुराग कश्यप गहरे दोस्त है। जल्द ही दोनों फिल्म ‘दोबारा’ जरिये फिर से वापसी करेंगे। अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ने साथ में ‘सांड की आंख’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी सफल फिल्में की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here