Thalaivi Trailer: कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ का शानदार ट्रेलर रिलीज, जयललिता के किरदार उनकी एक्टिंग और डायलॉग आये खूब पसंद

Thalaivi Trailer: अपनी दमदार एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर अपने तीखे बयानों के चलते चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री का नाम तो आप बखूबी जानते होंगे।

Thalaivi Trailer: कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का शानदार ट्रेलर रिलीज, जयललिता के किरदार उनकी एक्टिंग और डायलॉग आये खूब पसंद
Thalaivi Trailer: कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का शानदार ट्रेलर रिलीज, जयललिता के किरदार उनकी एक्टिंग और डायलॉग आये खूब पसंद

(श्रद्धा उपाध्याय), Thalaivi Trailer: अपनी दमदार एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर अपने तीखे बयानों के चलते चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री का नाम तो आप बखूबी जानते होंगे। जी हाँ हम बात कर रहे है, कंगना रनौत की आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर सामने आ गया है। वही ट्रेलर रिलीज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। फिल्म में कंगना के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी के ट्रेलर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वही अब उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को आज 23 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। जिसके बाद इस ट्रेलर को खूब देखा जा रहा है। फिल्म थलाइवी में कंगना तमिलनाडु की पॉपुलर सीएम दिवंगत जे जयललिता (J. Jayalalithaa) का किरदार निभाती हुई नजर आएँगी। वही अब सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। वही आज कंगना के जन्मदिन पर इस ट्रेलर को आउट किया गया है। रिलीज होने के कुछ मिनटों में ही इसे 6 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके है। बता दें यह फिल्म जयललिता की बायोपिक है। जिसमे जयललिता के अभिनेत्री से राजनीती में कदम रखने तक के सफर को दिखाया जायेगा।

ट्रेलर में दिखा
वही रिलीज किये गए 3 मिनट 22 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको कंगना रनौत की दमदार एक्टिंग और डायलॉग देखने को मिलेंगे। कंगना ने अपने बदलते किरदारों को काफी अच्छे तरीके से निभाया है। ट्रेलर की शुरुआत में सुनाई देगा – ‘वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? जिसके बाद शुरू होता है, जयललिता के जीवन का संघर्ष। जिसको कंगना में बहुत अच्छे तरीके से बड़े पर्दे पर उतारा है। वही उनके अभिनय को लोगो की खूब प्रशंसा मिल रही है। उन्होंने जे जयललिता जी की जिंदगी के संघर्षो का बहुत खूबसूरती से वर्णन किया है। वही अब फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। वही फिल्म के रिलीज का भी एलान कर दिया गया है।

आपको बता दें फिल्म थलाइवी को तीन भाषाओं में रिलीज किया जायेगा। हिंदी, तमिल और तेलुगू। वही फिल्म जयललिता की जयंती के दिन यानि 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर ए.एल विजय है। वही अपनी इस फिल्म के लिए कंगना ने अपना करीब 20 किलो वजन बढ़ाया था। जिसके बाद उन्होंने इसे बहुत जल्द घटा भी लिया। उनके इस बड़े हुए वजन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here