Thalaivi Releasing Date: कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ इस दिन हो रही सिनेमाघरों में रिलीज

इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के चलते अभिनेत्री कंगना रनौत चर्चाओं में चल रही है। वही अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी की रिलीज डेट सामने आ गयी है।

Thalaivi Releasing Date: कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' इस दिन हो रही सिनेमाघरों में रिलीज
Thalaivi Releasing Date: कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' इस दिन हो रही सिनेमाघरों में रिलीज

(श्रद्धा उपाध्याय), Thalaivi Releasing Date: इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के चलते अभिनेत्री कंगना रनौत चर्चाओं में चल रही है। वही अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी की रिलीज डेट सामने आ गयी है। वही फिल्म के रिलीज की तारीख जयललिता की 73 वीं जयंती के मौके पर की गई है। वही खुद कंगना ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कंगना रनौत इस फिल्म में जयललिता का ही किरदार निभा रही है। फिल्म पूरी उन्ही के जीवन पर आधारित है। जे जयललिता तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री थी। फिल्म 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कंगना ने किये ट्वीट
कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के रिलीज होने के तारीख का एलान ट्वीट कर दिया। पहले कंगना (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट किया था. जिसमे उन्होंने लिखा – #थलाइवी (Thalaivi) की 73 वीं जयंती पर आज शाम 6:35 बजे एक अहम घोषणा होनी है… तैयार रहें!’ वही दूसरे ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा – “जया अम्मा के लिए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर। लेजेंड की कहानी का गवाह बनिए। #थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

वही इस ट्वीट के साथ जारी किये गए वीडियो में सुनने को मिल रहा है – ‘फिल्मों में आई तो सिनेमा की तस्वीर बदल दी। पॉलिटिक्स में आकर तमिलनाडु की तकदीर बदल दी। अपनी कहानी खुद लिखकर वह नया इतिहास रच गई। करोड़ों का नसीब बदलकर वह बन गई थलाइवी।” फिल्म में दिखाया जायेगा कि किस तरह एक जयललिता ने एक अभिनेत्री से राजनीती तक का सफर तय किया।

बता दें कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ हिंदी, समेत तमिल और तेलुगू भाषाओ में भी रिलीज होगी। वही फिल्म के डायरेक्टर ए.एल विजय है। वही कंगना के अलावा फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। कंगना को जयललिता के किरदार के लिए कथित रूप से 20 किलो वजन बढ़ाने के साथ अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी कराया। कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो थलाइवी के बाद उनकी तीन और फिल्मे धाकड़, तेजस और मणिकर्णिका रिटर्न्स आने वाली है। जिसमे उनकी फिल्म धाकड़ इसी साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। इन दिनों कंगना इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here