आईटी रेड और टैक्स चोरी मामले में तापसी ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दिए ऐसे जवाब, वही बॉयफ्रेंड ने की खेल मंत्री से मदद की मांग

Tapsee Pannu income tax raid: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर 3 मार्च बुधवार को आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की।

आईटी रेड और टैक्स चोरी मामले में तापसी ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दिए ऐसे जवाब, वही बॉयफ्रेंड ने की खेल मंत्री से मदद की मांग
आईटी रेड और टैक्स चोरी मामले में तापसी ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दिए ऐसे जवाब, वही बॉयफ्रेंड ने की खेल मंत्री से मदद की मांग

(श्रद्धा उपाध्याय), Tapsee Pannu income tax raid: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर 3 मार्च बुधवार को आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। वही इनके मुंबई और पुणे स्थित 30 से अधिक ठिकानों पर भी तलाशी ली गई । जिसके बाद आयकर विभाग वालो ने कई घंटो तक पूछताछ जारी रखी। बुधवार के बाद गुरुवार को भी आईटी विभाग की कार्यवाही जारी रही। ये छापेमारी अनुराग और तापसी समेत कई अन्य स्टार्स के घर और दफ्तरों पर भी हुई। वही पूछताछ के बाद अब आयकर विभाग ने तापसी और अनुराग पर 650 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। सूत्रों के अनुसार ये मामला अनुराग कश्यप की कंपनी फेंटम फिल्म्स से जुड़ा बताया जा रहा है। परंतु आईटी विभाग की ओर से इतने लंबे समय की कार्यवाही के बाद तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। और एक के एक लगातार 3 ट्वीट कर जवाब दिए है। साथ ही इस रेड के बाद अब तापसी के बॉयफ्रेंड ने केंद्रीय खेल मंत्री करण रिजिजू से मदद की मांग की है।

बता दें तापसी पन्नू ने शुक्रवार की पूछताछ के बाद अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। और अपने ट्वीट के जरिये तीन चीज़ो का जिक्र करते हुए बड़े ही मजाकिया अंदाज़ में अपने जवाब रखे है। वही गुरुवार को हुई आयकर विभाग की पूछताछ के बाद उनका कहना है कि, छापेमारी में अभिनेत्री तापसी पन्नू 5 करोड़ रुपए नकद लेने की सूचना मिली है जबकि दो प्रोडक्शन हाउसों ने 300 करोड़ रुपए से अधिक के बारे में सही जानकारी नहीं दी हैं।जिसके बाद अब आयकर विभाग ने शुक्रवार देर रात तक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से 650 करोड़ के टैक्स के मामले में पूछताछ की है। और अब अभिनेत्री की ओर से आये इन जवाबों ने और शक पैदा कर दिया है। परंतु अभी आईटी विभाग की ओर से आने वाले जवाब का इंतजार करना पड़ सकता है।

तापसी ने इन 3 के जरिये दिया जवाब
– पहला ट्वीट – पेरिस में स्थित मेरा कथित बंगला जिसकी चाबी मैं जाहिर तौर पर पेरिस में रखती हूं, उसे ढूंढा जा रहा है, क्योंकि वहां मैं गर्मियों की छुट्टियां बिताती हैं।

– दूसरा ट्वीट – “पांच करोड़ की रसीद जो भविष्य के लिए है, क्योंकि मैंने उन पैसों के होने से मना किया था”

– तीसरा ट्वीट – ‘माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। PS : “अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं”

बॉयफ्रेंड ने खेल मंत्री से मांगी मदद
तापसी पन्नू के घर आईटी रेड के बाद उनकी मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। कुछ सेलेब्स इसे बदले की नजर से भी देख रहे है। अब तापसी की बढ़ती मुसीबतो को देख उनके बॉयफ्रेंड भारतीय बैंडमिनट कोच मेथियस बोई ने खेल मंत्री किरण रिजिजू को एक ट्वीट लिख मदद की मांग की है – ‘मैं थोड़ा परेशान हूं. पहली बार मैं बतौर कोच भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ तापसी के घर पर रेड की जा रही है, उसके परिवार को परेशानी में डाला जा रहा है, किरण जी आप कुछ कीजिए’

करण रिजिजू ने दिया जवाब
वही अब खेल मंत्री करण रिजिजू की ओर से इस ट्वीट का जवाब दिया गया है। उन्होंने लिखा – ‘कानून सबसे बड़ा है और हम सभी को उसका सम्मान करना है. ये सबजेक्ट आपके और मेरे क्षेत्र से बाहर का है. हमे अपनी प्रोफेशनल ड्यूटी की तरफ ध्यान देना चाहिए … जो भारतीय खेल के लिए फायदेमंद रहे’ वही अब उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को वित्त मंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि साल 2013 में भी ऐसी कार्रवाई हुई थी तब के एक्शन पर सवाल क्यों नहीं उठे। वही खबरे आ रही है कि तापसी के इन सवालों के बाद शक की ओर सुइयां खड़ी हो गयी है। साथ ही उनके इन ट्वीट्स पर लोगो ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी है। साथ ही कई बॉलीवुड हस्तियां भी उनके पक्ष में उतर आई है। विभाग ने कहा कि तीन मार्च को दो प्रोडक्शन हाउस सॉन्ग और दो टैलेंट हंट कंपनियों और एक बॉलीवुड अभिनेत्री के यहां छापेमारी की कार्यवाही की गई थी। छापेमारी मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद में की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here