Tandav: यूपी ने सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी, केशव प्रसाद मौर्य बोले, कठोर क़ानूनी कार्यवाही की जायेगी’

उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा है कि 'अमेजन प्राइम' पर प्रसारित होने वाले हिंदी भाषा के राजनीतिक शो तांडव के निर्माताओं को सख्त कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

Tandav: यूपी ने सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी, केशव प्रसाद मौर्य बोले, कठोर क़ानूनी कार्यवाही की जायेगी'
Tandav: यूपी ने सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी, केशव प्रसाद मौर्य बोले, कठोर क़ानूनी कार्यवाही की जायेगी'
  • ‘Tandav’ पर यूपी ने सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी
  • केशव प्रसाद मौर्य बोले, कठोर क़ानूनी कार्यवाही की जायेगी’
  • up के चार पुलिस कर्मियों की एक टीम पहुंची मुंबई 

Tandav: उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा है कि “अमेजन प्राइम” (Amazon Prime) पर प्रसारित होने वाले हिंदी भाषा के राजनीतिक शो तांडव (Tandav) के निर्माताओं को सख्त कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। इस के साथ ही कई राज्यो में और मध्य प्रदेश में तांडव (Tandav) बेब सिरीज़ (Web series) के खिलाफ कई पुलिस मामले दर्ज किए गए हैं।

इसी पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज एक ट्वीट में कहा, ‘तांडव बेब सिरीज़ के निर्माता निर्देशक और कलाकार समाजिक समरसता एकता को बिगाड़ने हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुँचाने के अपराधी हैं कठोर क़ानूनी कार्यवाही की जायेगी’

बेब सिरीज़ (Web series) के निर्माताओं और ओटीटी प्लेटफॉर्म “अमेजन प्राइम” (Amazon Prime) के एक अधिकारी के खिलाफ लखनऊ के ‘हजरतगंज’ (Hazratganj) पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज होने के बाद जांच के लिए चार पुलिस कर्मियों की एक टीम मुंबई पहुंच गई है। ऐसी संभावना है की ये टीम कास्ट और क्रू से पूछताछ कर सकती है।

इस के साथ महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आज मुंबई में कहा कि यूपी पुलिस ने आधिकारिक तौर पर संकेत दिया था कि उनकी टीम जांच के लिए पहुंचेगी। देशमुख ने मीडियाकर्मियों से कहा, “हमें तांडव (Tandav) बेब सिरीज़ (Web series) के खिलाफ एक शिकायत मिली है। हम कानून के अनुसार कार्रवाई करेंगे। चूंकि यह एक ओटीटी फिल्म है, इसलिए केंद्र सरकार को कानून लाना चाहिए, ताकि सामाजिक दोष रेखाएं न बनें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here