The Kapil Sharma शो में दुबारा होगी सुनील ग्रोवर की एंट्री, सलमान खान ने इस वजह से कराई दोनों की दोस्ती

The Kapil Sharma: सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो अभी बीत दिनों ही कुछ समय के लिए ऑफ़ एयर किया गया है।

The Kapil Sharma शो में दुबारा होगी सुनील ग्रोवर की एंट्री, सलमान खान ने इस वजह से कराई दोनों की दोस्ती
The Kapil Sharma शो में दुबारा होगी सुनील ग्रोवर की एंट्री, सलमान खान ने इस वजह से कराई दोनों की दोस्ती

(श्रद्धा उपाध्याय), The Kapil Sharma: सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो अभी बीत दिनों ही कुछ समय के लिए ऑफ़ एयर किया गया है। वही अब इसी शो से जुडी एक ताजा रिपोर्ट्स सामने आ रही है। जिसमे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के इस शो में दुबारा एंट्री होने की बात कही जा रही है। लेकिन अभी ये बात एकदम साफ़ नहीं हुई है। वही ऐसा सुनने में आ रहा है कि काफी समय से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रही दुश्मनी को दोस्ती में बदलने का काम एक्टर सलमान खान ने किया है।

दरअसल बीते दिनों कपिल ने ‘द कपिल शर्मा’ शो के ऑफ़ ईयर होने की बात बताई थी। वही मेकर्स ने दुबारा इस शो को एक नए फॉर्मेट और उत्साह के साथ लेकर आयेंगे। कोईमोई.कॉम की खबर के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह करा दी है। क्यूंकि सलमान और सुनील की दोस्ती काफी गहरी है, जिसके चलते सलमान ने दोनों के पेचअप का फैसला लिया। वही सलमान का इतना कुछ करने का कारण शायद बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि सलमान इस शो के प्रोड्यूसर हैं। ऐसे में उनका प्रयास है कि शो में सुनील ग्रोवर को दुबारा एंट्री करी जाए। हालांकि अभी तक शो के मेकर्स ने ऐसी किसी बात की पुष्टि नहीं की है। वही अब इस खबर के आने के बाद फैंस बेहद खुश है।

खबरों की मुताबिक इन दिनों कपिल शर्मा शो के मेकर्स भी सुनील से काफी बातचीत कर रहे है। साथ ही शो के मेकअप आर्टिस्ट के साथ सुनील ग्रोवर की फोटोज आदि इन चीज़ो को देखने के बाद अपने सुनील ग्रोवर की शो में एंट्री निश्चित मानी जा रही है। लेकिन सुनील ने अपनी ओर से अभी इस तरह की कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं की है। वही इस शो के ऑफ एयर होने के बाद अब इसे 3 महीने बाद ऑन एयर होने की बात सामने आ रही है।

जानकारी के लिए बता दें सुनील ने कुछ साल पहले कपिल से झगड़े के बाद इस शो को छोड़ दिया था। दोनों का एक टूर के दौरान झगड़ा हो गया था। बताया तो ये भी जा रहा है कि गाली गलौज के अलावा कपिल ने सुनील पर जूता तक फेंककर मार दिया था। वही अभी 1 फरवरी को दूसरी बार कपिल एक बेटे के पिता बने है। और वही इस दिनों कपिल फैमिली के साथ पर्सनल टाइम बिता रहे है। इसके चलते भी शो को ऑफ एयर करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here