शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा समेत साथी रेयान थोर्प भी अरेस्ट, जानिए ऐसे पुलिस ने शिकंजा कस किया खुलासा

बॉलीवुड ऐक्ट्रिस शिल्पा शेट्टी के पति और फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मे बनाने के चलते मुंबई क्राइम ब्रांच ने कल सोमवार को गिरफ्तारी की।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा समेत साथी रेयान थोर्प भी अरेस्ट, जानिए ऐसे पुलिस ने शिकंजा कस किया खुलासा
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा समेत साथी रेयान थोर्प भी अरेस्ट, जानिए ऐसे पुलिस ने शिकंजा कस किया खुलासा

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: बॉलीवुड ऐक्ट्रिस शिल्पा शेट्टी के पति और फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मे बनाने के चलते मुंबई क्राइम ब्रांच ने कल सोमवार को गिरफ्तारी की। इसके साथ ही राज कुंद्रा समेत उनके साथी रेयान थोर्प को भी मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है रेयान भी राज के साथ इस मामले में शामिल थे। वही आज इन दोनों की कोर्ट में पेशी हुई। जिसके बाद राज कुंद्रा को अब शुक्रवार तक पुलिस रिमांड में रहना होगा।

बता दें राज कुंद्रा की जिस केस में गिरफ्तारी हुई है। इस मामले की शुरुआत इसी साल फरवरी 2021 से हुई है। पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा इस पोर्नोग्राफी वीडियो पोस्ट करने के मुख्य आरोपी है। राज ने इसके लिए अपने भाई के साथ मिलकर यूके में एक कंपनी बनाई हुई है। साथ ही इसका एक एप है। और वही से पोर्न वीडियो पोस्ट की जाती थी। क्यूंकि भारत में पोर्नोग्राफी बैन है।

जानकारी के लिए बता दें इन शॉर्ट अश्लील फिल्मों को वी ट्रांसफर के जरिए यूके की कंपनी के सर्वर पर अपलोड किया जाता था। और इसके लिए राज कुंद्रा पर फाइनेंस कराने का भी आरोप लगा है। जिसके बाद मुंबई पुलिस द्वारा शिकंजा कस राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की। और सोमवार 19 जुलाई को राज कुंद्रा की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तारी की।

इस तरह कैसा पुलिस ने शिकंजा
अश्लील वीडियो मामले में साल के शुरुआत से ही गिरफ्तारियां हो रही है। और अब तक करीब 9 लोग इस मामले में गिरफ्तार हो चुके है। वही राज कुंद्रा को प्रॉपर्टी सेल के ऑफ़िस में पूछताछ के बाद गिरफ़्तार किया गया। राज पर ये मामला इसी साल फरवरी 2021 से उजागर हुआ है। उमेश कामत के बयान के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। उमेश ने अपने बयान में सभी बाटे कुबूल की है। साथ ही उन्होंने राज के लिए काम करने की बात भी बताई है। उमेश ही वो व्यक्ति है जो अश्लील वीडियो को UK की फ़र्म में अपलोड के लिए ट्रांसफर करता था। इस तरह क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की। वही ये मामला सामने आने के बाद पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को उनसे जबरन काम करने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। इनमे कुछ टीवी अभिनेत्रियां भी शामिल है।

आपको बता दें यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब राज कुंद्रा विवादों के घेरे में है। इससे पहले भी राज प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर विवाद में फंस चुके है। और अभी हाल ही में उन्होंने अपनी पहली पत्नी पर एक इंटरव्यू के दौरान उनके बहनोई के साथ अफेयर होने का खुलासा किया था। क्यूंकि राज की पहली पत्नी कविता के साथ तलाक होने के बाद जब उन्होंने शिल्पा शेट्टी से शादी की तो शिल्पा पर होम ब्रोकर का आरोप लगा था। इसके साथ ही राज पर आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के चलते राज को हमेशा के लिए आईपीएल से निष्काषित कर दिया गया है। साथ ही बिटकॉइन मामला और स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में भी राज कुंद्रा का नाम काफी सामने आया था। इसके अलावा अभिनेत्री पूनम पांडे ने भी राज कुंद्रा पर उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। हालाँकि इन सभी आरोपों को राज कुंद्रा ने ख़ारिज कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here