Sapna Choudhary Song: इस तरह सपना चौधरी बेटे की परवरिश करती आई नजर, वीडियो वायरल

सपना चौधरी माँ बन चुकी है। ये तो हम सभी जानते है। वही अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर सपना ने एक फोटो भी शेयर की थी।

Sapna Choudhary Song: इस तरह सपना चौधरी बेटे की परवरिश करती आई नजर, वीडियो वायरल
Sapna Choudhary Song: इस तरह सपना चौधरी बेटे की परवरिश करती आई नजर, वीडियो वायरल
  • इस तरह सपना चौधरी बेटे की परवरिश करती आई नजर
  • इन दिनों चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • Sapna Choudhary Song

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी माँ बन चुकी है। ये तो हम सभी जानते है। वही अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर सपना ने एक फोटो भी शेयर की थी। हालांकि उनकी इस फोटो में उनके बच्चे का चेहरा नहीं दिखा रहा था। अब आप देखेंगे की सपना चौधरी एक बेहतर डांसर और अभिनेत्री होने के साथ उनमे एक अच्छी माँ होने के भी गुण है। इन दिनों चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना एक बच्चे की परवरिश करती नजर आ रही है। कभी उसे खिला रही है तो कभी अपना काम छोड़ उसे पालने से उठा कर सुला रही है। साथ ही उसके लिए लोरी भी गा रही है। लेकिन आपको बता दें ये वो अपने खुद के बच्चे के साथ नहीं कर रही है।

दरअसल हाल ही में 20 जनवरी को सपना चौधरी का एक गाना ‘लोरी’ रिलीज हुआ है। वही इस गाने को सपना ने अपने ही चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है। इस गाने का पोस्टर सपना ने कुछ समय पहले पोस्ट कर दिया था। और साथ ही सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ लाइव जुड़ीं थीं और अपने गाने को लेकर बात की थी। इसी दौरान उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने का ऐलान भी किया था। सपना चौधरी का कहना है कि यह गाना उन्होंने हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए लॉन्च किया है।

इस अंदाज़ में दिखी सपना

अपने इस न्यू सांग में सपना एक बेहतर माँ के रूप में नजर आ रही है। और वो अपने बच्चे की बहुत अच्छी तरह से परवरिश करती दिख रही है। गाने में इस बार सपना का एक अलग ही रूप देखने को मिला है। जिसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे है। माँ के किरदार को सपना बहुत अच्छे तरिके से निभाती हुई दिख रही है। गाने में सपना का बच्चे के प्रति प्यार और स्नेह देखा जा सकता है। वो बच्चे को संभालने के साथ घर के कामो को भी करती ही नजर आ रही है। वही बच्चे वो अपना काम छोड़ उसे पालने में से उठा कर चुप कराते हुए लोरी सुना रही है। और सपना का ये वीडियो सांग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। और उनके इस सांग को 13 हज़ार से भी अधिक व्यूज मिल चुके है। आप भी देखिये सपना का ये फेमस गाना।

आपको बता दें हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना ‘ चंद्रावाल ‘ रिलीज हुआ है। 17 जनवरी को रिलीज़ हुए इस गाने को अब तक 3 लाख 93 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके है।

साथ ही अभी सपना के दो गाने ‘चटक मटक’ और ‘नलका’ भी काफी फेमस हुए थे। वही उनके चटक मटक सांग ने अपने 20 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए थे। इस बात की जानकारी खुद सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस करते हुए वीडियो शेयर कर दी थी।

वही सपना चौधरी ने साल 2020 में अक्टूबर महीने में अपने बेटे को जन्म दिया है। और बेटे के जन्म के एक महीने बाद ही उन्होंने दुबारा से खुद को फिट करके काम पर वापसी कर ली है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here