सपना चौधरी पर लगा करोडो की धोखाधड़ी का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

मशहूर हरियाणवी सिंगर और अभिनेत्री सपना चौधरी अपने गानों और डांस को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है।

सपना चौधरी पर लगा करोडो की धोखाधड़ी का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR
सपना चौधरी पर लगा करोडो की धोखाधड़ी का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

(श्रद्धा उपाध्याय), Sapna Choudhary: मशहूर हरियाणवी सिंगर और अभिनेत्री सपना चौधरी अपने गानों और डांस को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है। लेकिन अब सपना चौधरी से जुड़ी हेर-फेर की एक खबर सामने आ रही है। जी हाँ सपना चौधरी पर 4 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। वही दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने यह धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। अब सपना के खिलाफ दिल्ली के EOW (Economic Offences Wing) में सपना के खिलाफ 10 जनवरी को FIR दर्ज की गई थी। और अब जल्द ही दिल्ली पुलिस सपना से पूछताछ करेगी।

ये है पूरा मामला
EOW के अधिकारियों के मुताबिक, सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पंकज चावला और कुछ अन्य लोगो की PR कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट साईंन किए थे, पीड़ितों का कहना है कि डांस प्रोग्राम करने के लिए सपना ने लाखों रुपये एडवांस के ले लिए। और बीच में ही अग्रीमेंट खत्म कर दिया। और कुल मिलाकर उन्होंने 6 करोड़ रुपये के करीब राशि ली है। लेकिन डांस परफॉर्मेंस नही किया। आरोप यह भी है कि सपना ने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया, जिसे चुकाया भी नहीं और न ही बदले में स्टेज शो किए।

सपना चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराने वालों में 3 लोग दिल्ली के हैं, जबकि 2 हरियाणा से हैं। साथ ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ ही नहीं बल्कि उनके परिवार के और भी लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ताओं ने सपना की मां, उनके भाई-भाभी और बहन पर 50 लाख रुपयों से भी ज्यादा की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। सपना के खिलाफ नौ पन्नों की एफआईआर दर्ज करवाई हुई है। वही IPC की धारा 420, 120 और 406 के तहत FIR दर्ज की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

आपको बता दें इससे पहले भी सपना कई क़ानूनी मामलों में फंस चुकी है। वही सपना चौधरी बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। अभी हाल ही में सपना एक बेटे की माँ बनी है। और सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। सपना के फोटोज और वीडियो के साथ फैंस उनके गानों को भी खूब पसंद करते है। इसी वजह से सपना का हर एक गाना आते ही हिट हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here