Bigg Boss सीजन 14 की विजेता बनी रुबीना दिलेक, जानिए प्राइम Money से क्यों कम हुई 14 लाख की रकम

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 का फाइनल राउंड हो चुका है। और इस बार बिग बॉस 14 का ख़िताब रुबीना दिलेक के नाम हुआ।

Bigg Boss सीजन 14 की विजेता बनी रुबीना दिलेक, जानिए प्राइम Money से क्यों कम हुई 14 लाख की रकम
Bigg Boss सीजन 14 की विजेता बनी रुबीना दिलेक, जानिए प्राइम Money से क्यों कम हुई 14 लाख की रकम

(श्रद्धा उपाध्याय), Bigg Boss 14 winner: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 का फाइनल राउंड हो चुका है। और इस बार बिग बॉस 14 का ख़िताब रुबीना दिलेक के नाम हुआ। टीवी की फेमस बहू रुबीना दिलेक ने टीवी में मशहूर होने के बाद अब रियलिटी शो की विजेता बनकर फैंस का दिल जीत लिया है। बिग बॉस के घर में 140 दिन बिताने के बाद रुबीना दिलेक ने बाजी मार ली है। वही सिंगर राहुल वैद्य रनर अप रहे। सलमान खान ने आखिर में दोनों प्रतियोगी रुबीना और राहुल का हाथ पकड़ते हुए बिग बॉस 14 के विनर की घोषणा की। विनर ट्रॉफी के साथ रुबीना को 36 लाख रुपए की प्राइज मनी अपने नाम कर ली।

14 लाख की रकम क्यों कटी
बिग बॉस 14 की विनर बनी रुबीना दिलेक बेहद खुश नजर आई। साथ ही उन्होंने बिग बॉस के घर में अपने पति अभिनव शुक्ला संग एंट्री ली थी। वही आखिर में रुबीना और राहुल वैद्य के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। वही फाइनल वीक के लिए 5 प्रतियोगी चुने गए थे। जिनमे रुबीना दिलेक, राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली। जिसमे फ़िनाले में तीसरे नंबर पर निक्की तंबोली रहींl चौथे नंबर पर अली गोनी और पांचवें नंबर पर राखी सावंत थींl वही 50 लाख इनाम राशि में से 14 लाख रुपए की रकम लेकर वो फाइनल से बाहर हो गई। जिसके चलते रुबीना की जीती हुई धनराशि में से 14 लाख की रकम कट गई।

जीत के बाद इंस्टा पर पोस्ट किया वीडियो
बिग बॉस 14 का ख़िताब जीतने के बाद खुश हुई रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमे उन्होंने फेन्स को दिल शुक्रिया किया। पूरे बिग बॉस सीजन के दौरान अपना ढेर सारा प्यार लुटाने के लिए दिल से शुक्रिया अदा किया। वही उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो अपनी जीती हुई रकम से अपने गाँव में पक्की सड़क और बिजली की व्यवस्था कराएंगी। क्यूंकि उनकी माँ का कहना है अपनी कमाई का कुछ हिस्सा समाज की भलाई में लगाना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

आपको बता दें बिग बॉस 14 के फाइनल एपिसोड में अनेको स्टार्स ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। सलमान खान ने नोरा फतेही और सोनाली फोगट के संग जमकर ठुमके लगाए। वही राखी के पति बनकर एक्टर रितेश देशमुख ने घर में एंट्री करके सबको चौंका दिया। फिनाले एपिसोड में माधुरी दीक्षित भी नजर आई। वही जल्द ही शुरू होने जा रहा शो ‘डांस दीवाने’ की टीम ने भी शिरकत की। जानकारी के लिए बता दें बिग बॉस 13 का ख़िताब सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here