सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने लिखी ये इमोशनल पोस्ट- ‘मैं तुम्हें रोजाना ‘मालपुआ’ दूंगी, प्लीज मेरे लिए वापस आ जाओ !

बॉलीवुड का चमकता हुआ सितारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक साल पूरा हो गया। पिछले साल आज ही के दिन 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने लिखी ये इमोशनल पोस्ट- 'मैं तुम्हें रोजाना 'मालपुआ' दूंगी, प्लीज मेरे लिए वापस आ जाओ !
सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने लिखी ये इमोशनल पोस्ट- 'मैं तुम्हें रोजाना 'मालपुआ' दूंगी, प्लीज मेरे लिए वापस आ जाओ !

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: बॉलीवुड का चमकता हुआ सितारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक साल पूरा हो गया। पिछले साल आज ही के दिन 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद सुशांत केस में कई अहम मोड़ आये। परंतु आज रक सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई से लेकर एनसीबी तक की जांच में अहम सबूत नहीं मिल पाए। इसके साथ ही आज उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स समेत सुशांत के लाखो करोड़ो फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। साथ ही कई जगहों पर जरुरतमंदो को सामान का भी वितरण किया गया। इसी बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत की पुण्यतिथि के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक लंबी इमोशनल पोस्ट लिखी है। जिसमे रिया सुशांत को वापिस आने और कई वादों का जिक्र करती हुई नजर आ रही है।

रिया ने पोस्ट में लिखा
सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अपनी पोस्ट में लिखती है -एक पल के लिए भी यकीन नहीं होता की तुम चले गए हो, अक्सर लोग कहते है समय के साथ सबकुछ ठीक हो जाता है पर मेरा तो समय और सबकुछ तुम ही थे, मैं इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानती हूँ कि तुम मेरे गार्डियन ऐंजल हो. तुम मुझे चाँद से अपनी दूरबीन की मदद से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो, मैं इस बात का हर दिन इंतजार करती हूँ कि एक दिन तुम आओगे और मुझे अपने साथ लेकर जाओगे, मैं तुम्हे हर जगह ढूंढती हूँ, और मैं जानती हूँ तुम मेरे साथ हो ! यह बात मुझे हर रोज तोड़ती है, फिर मैं सोचती हूं कि तुम यही कह रहे हो- ‘तुम ये कर सकती हो बेबू.’ और मैं अगले दिन फिर उठती हूं और जीती हूं.’

आगे रिया लिखती है -‘आज भी जब कभी मुझे तुम्हारे यहां होने का एहसास नहीं होता है तो मेरा दिल बहुत दुखता है। तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी के अब कोई मायने नहीं है क्यूंकि मेरी जिंदगी तुम अपने साथ ले गए, और वो खाली जगह अब कभी नहीं भर सकती है, मेरे प्यारे सनशाइन बॉय, मैं तुम्हे रोज मालपुआ देने का वादा करती हूँ और साथ ही दुनिया की सारी क्वॉन्टम फिजिक्स की किताबें पढ़ने का भी, प्लीज मेरे लिए वापिस आ जाओ, मैं तुम्हे मिस करती हूँ मेरे बेस्ट फ्रेंड, मई मेन, माई लव, बेबू और पुटपुट हमेशा ! #mywholeheart

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

आपको बता दें सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार वालो ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत के पैसों और उनको ड्रग्स देकर डिप्रेशन में करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद एनसीबी और सीबीआई की जाँच में रिया के खिलाफ किसी तरह के कोई अहम सुराग नहीं मिले। जिसके बाद एनसीबी ने रिया और उनके भाई शोविक को गिरफ्तार कर लिया था ,और रिया करीब एक महीने बाद जेल से बाहर आई थी। वही अभी हाल ही में रिया ने सुशांत की बहन और उनके परिवार पर उनको जबरदस्ती ड्रग्स देने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here