पंजाब ने बढ़ाया 31 मई तक लॉकडाउन, 18 मई से कर्फ्यू समाप्त

कोरोना वायरस के चलते देशभर में इस समय लॉकडाउन 3.0 चल रहा है जो 17 मई को समाप्त लेकिन अब पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कोविड-19 लॉकडाउन को 31 मई तक जारी रखने का फैसला किया है

पंजाब ने बढ़ाया 31 मई तक लॉकडाउन, 18 मई से कर्फ्यू समाप्त
पंजाब ने बढ़ाया 31 मई तक लॉकडाउन, 18 मई से कर्फ्यू समाप्त
  • 31 मई तक बढ़ाया पंजाब ने लॉकडाउन
  • पंजाब में 18 मई से कर्फ्यू समाप्त
  • पंजाब ने बढ़ाया 31 मई तक लॉकडाउन

(दिल्ली अनुराग चौहान): कोरोना वायरस के चलते देशभर में इस समय लॉकडाउन 3.0 चल रहा है जो 17 मई को समाप्त होने वाला है लेकिन अब पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कोविड-19 लॉकडाउन को 31 मई तक जारी रखने का फैसला किया है शनिवार की शाम को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि राज्य में लागू कोविड-19 लॉकडाउन 31 मई तक जारी रहेगा, लेकिन सरकार कर्फ्यू वाली पाबंदियां हटा लेगी.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि ’18 मई से राज्य मे कर्फ्यू नहीं होगा. लेकिन लॉकडाउन 31 मई तक जारी रहेगा.’ लेकिन इसके साथ ही मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इस बात के भी संकेत दिए कि 18 मई से कुछ हद तक सार्वजनिक परिवहन भी चलने लगेंगे. और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा, ‘मैं 18 मई से ज्यादातर दुकानों और छोटे उद्योगों को खोलने की अनुमति दूंगा.’ मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस दौरान शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे.

इसी के साथ मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि राज्य सरकार राज्य में 18 मई से और ढील की घोषणा करेगी, लेकिन साथ ही उन्होंने राज्य में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोगों की मदद मांगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here