प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या के मौके पर लगाई प्रयागराज के संगम में डुबकी

कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्तर प्रदेश में पार्टी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को निजी दौरे पर प्रयागराज पहुंची और मौनी अमावस्या अवसर पर संगम में डुबकी लगाई.

प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या के मौके पर लगाई प्रयागराज के संगम में डुबकी
प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या के मौके पर लगाई प्रयागराज के संगम में डुबकी

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्तर प्रदेश में पार्टी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को निजी दौरे पर प्रयागराज पहुंची और मौनी अमावस्या अवसर पर संगम में डुबकी लगाई. साथ ही खास बात यह है कि इस दौरान प्रियंका गांधी ने संगम से अरैल घाट तक खुद नाव चलाईं। इसके साथ ही प्रियंका गांधी वाड्रा यहां माघ मेले में भी हिस्सा ले रही हैं. साथ ही सूत्रों ने बताया कि ‘उनकी प्रयागराज यात्रा के दौरान किसी राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया है. और वो शाम को ही दिल्ली वापस आ जाएंगी.’

प्रियंका गांधी वाड्रा ने नाव चलाने के दौरान लाइफ जैकेट भी नहीं पहना। इसको लेकर सुरक्षाकर्मी काफी परेशान रहे। बाद में वह मनकामेश्वर मंदिर गईं और पूजा-अर्चना के बाद द्वारिका पीठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। साथ ही उनके साथ उनकी बेटी मिराया, बेटा रेहान और कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्र मोना भी थीं। हालांकि, सूत्रों के दावे के उलट, कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) का कोई भी कदम बिना राजनीतिक चश्मा पहने नहीं देखा जा सकता है. प्रियंका गांधी हर योजना और कार्यक्रम एक लक्ष्य और संदेश के साथ पार्टी की इमेज को ध्यान में रखते हुए बनाया जाता है.

इससे पहले प्रयागराज पहुंचने पर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) अपने पैतृक निवास स्वराज भवन गईं। वहां उन्होंने अपने परदादा पं.जवाहरलाल नेहरू के स्मृति स्थल पर पुष्प चढ़ाई और उनका श्रद्धांजलि दीं। साथ ही संगम में प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) यह डुबकी हिंदुत्व काडर की ओर उनके झुकाव को दिखाता प्रतीत हो रहा है. बुधवार को भी प्रियंका गांधी वाड्रा सहारनपुर के चिलकाना में किसान महापंचायत में जाने से पहले शक्तिपीठ शाकुंभरी देवी मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here