आगामी विधानसभा चुनावो की तैयारी में जुटी प्रियंका गाँधी, यूपी तीन दिवसीय दौरे के दौरान दिया गठबंधन का संकेत

आगमी 2022 चुनावो (UP Assembly Elections 2022) की तैयारियों को लेकर सभी पार्टियों के नेता तैयारियों में जुटे हुए है।

आगामी विधानसभा चुनावो की तैयारी में जुटी प्रियंका गाँधी, यूपी तीन दिवसीय दौरे के दौरान दिया गठबंधन का संकेत
आगामी विधानसभा चुनावो की तैयारी में जुटी प्रियंका गाँधी, यूपी तीन दिवसीय दौरे के दौरान दिया गठबंधन का संकेत

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली:  आगमी 2022 चुनावो (UP Assembly Elections 2022) की तैयारियों को लेकर सभी पार्टियों के नेता तैयारियों में जुटे हुए है। साथ ही जगह-जगह के दौरे भी लगातार जारी है। सभी जीत के लिए अपना पूरा दमखम लगा दे रहे है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी इन दिनों यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर है। इसी बीच प्रियंका ने गठबंधन को लेकर एक बड़ा संकेत दे दिया है।

बता दें इन दिनों प्रियंका गाँधी वाड्रा का यूपी तीन दिवसीय दौरा जारी है। और इस दौरे के दौरान प्रियंका ने गठबंधन को लेकर कहा – हम खुले विचारो वाले है। और चुनाव के लिए अन्य दलों के साथ गठबंधन से इंकार नहीं किया जा सकता” हालंकि उन्होने ये भी साफ कर दिया की कांग्रेस यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी या फिर गठबंधन करेगी।

प्रियंका ने बताया वो पिछले डेढ़ साल से विधानसभा चुनावो की तैयारियां कर में लगी हुई है। साथ ही अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लगातार संपर्क में है। वह यूपी में अब ज्यादा समय दे रही है। और इस बार जीत का झंडा गाड़ कर रहेंगी। यूपी विधानसभा चुनावो को लेकर हमारी तैयारियां जोरो पर है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपना पूरा जोर लगा रहे है।

वही कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि इस पार्टी ने साल 2017 में जनता से बड़े-बड़े दावे करके सत्ता हथिया ली। हालाँकि अब जनता के सामने हकीकत सामने आ गई है। और कांग्रेस अब 2022 आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की इन्हीं नाकामियों का चिटठा जनता के सामने खोलेगी।

आपको बता दें यूपी दौरे के दौरान प्रियंका ने कहा उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा है. इसके बावजूद भी प्रधानमंत्री यूपी में सरकार की तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान प्रियंका गाँधी ने ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान अनीता नाम की जिस महिला से बदसलूकी हुई उनसे भी मुलाकात की। पंचायत चुनाव के दौरान अनीता से कुछ दबंगो ने हाथापाई कर दी थी। प्रियंका ने अनीता से मुलाकात के दौरान कहा कि भाजपा के गुंडों को सजा मिलनी चाहिए। हमारी पार्टी सभी प्रदेश की महिलाओ के साथ हमेशा खड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here