PM Modi In West Bengal: PM मोदी बोले, पश्चिम बंगाल ने बना लिया है परिवर्तन का मन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। PM मोदी आज बंगाल में हुगली जिला के डनलप मैदान पहुंचे। जहा PM मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

PM Modi In West Bengal: PM मोदी बोले, पश्चिम बंगाल ने बना लिया है परिवर्तन का मन
PM Modi In West Bengal: PM मोदी बोले, पश्चिम बंगाल ने बना लिया है परिवर्तन का मन

PM Modi In West Bengal: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। PM मोदी आज बंगाल में हुगली जिला के डनलप मैदान पहुंचे। जहा PM मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यहां दिलीप घोष ने PM मोदी का स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत माता की जय से अपने संबोधन की शुरुआत की।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मेरे साथ बोलिए भारत माता की जय। इस PM दौरान मोदी ने वंदे मातरम के नारे भी लगवाए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस मौके पर लोगों को संबोधित कर कहा, आज इस वीर धरा से पश्चिम बंगाल अपने तेज विकास के संकल्प को सिद्ध करने के लिए एक बड़ा कदम उठा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि, “कोलकाता से लेकर दिल्ली तक आपकी यह ऊर्जा बहुत बड़ा संदेश दे रही है। कि बंगाल अब परिवर्तन का मन बन चुका है। पश्चिम बंगाल (West Bengal) अपने तेज विकास के संकल्प को सिद्ध करने के लिए एक बड़ा कदम उठा रहा है।” प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि “पिछली बार मैं आपको गैस कनेक्टिविटी का, इंफ्रास्ट्रक्चर का उपहार देने आया था। आज रेल और मेट्रो कनेक्टिविटी को मजबूत करने वाले महत्वपूर्ण काम शुरू होने जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल (West Bengal) अपने तेज विकास के संकल्प को सिद्ध करने के लिए एक बड़ा कदम उठा रहा है।”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि , “नॉर्थ साउथ मेट्रो का विस्तार होने से हर दिन जिलों के हजारों यात्रियों को सुविधा होगी। कोलकाता आने जाने के लिए आधुनिक और सुविधा संपन्न साधन मिल गया है।, साथियों दुनिया में जितने देश गरीबी से बाहर आए और गरीबी मिटाने में सफल हुए। ऐसे देश में एक बात बहुत कामन देखी जाती है। देश ने सही समय में बड़ी संख्या में आधारभूत ढांचे विकसित किए हैं। आधुनिक रेलवे से लेकर आधुनिक सड़कें बनी हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here