पीएम मोदी ने ‘जय श्री राम’ के नारे पर तोड़ी चुप्पी कहा, जनता जल्द ही उन्हें राम कार्ड दिखाएगी

पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके पिछले बंगाल दौरे के दौरान जय श्री राम के नारे को लेकर हुए विवाद पर रविवार को अपनी चुप्पी तोड़ी.

पीएम मोदी ने 'जय श्री राम' के नारे पर तोड़ी चुप्पी कहा, जनता जल्द ही उन्हें राम कार्ड दिखाएगी
पीएम मोदी ने 'जय श्री राम' के नारे पर तोड़ी चुप्पी कहा, जनता जल्द ही उन्हें राम कार्ड दिखाएगी

West Bengal Ram Card पीएम मोदी: पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके पिछले बंगाल दौरे के दौरान जय श्री राम के नारे को लेकर हुए विवाद पर रविवार को अपनी चुप्पी तोड़ी. ओर अपनी बात रखी दरसल, तृणमूल कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी की उस वक्त खामोशी पर सवाल उठाए थे, लेकिन आज पीएम नरेंद्र मोदी अपनी स्थिति स्पष्ट की. और कहा की जनता जल्द ही उन्हें राम कार्ड दिखाएगी.

हल्दिया में एक समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “बंगाल फुटबॉल को पसंद करता है. इसके चलते मैं भी उसी भाषा में बोलता हूं कि तृणमूल कांग्रेस ने एक के बाद एक कई सारे फाउल किए हैं. ये फाउल है कुशासन का. विपक्ष के दलों के नेताओं पर हमले, भ्रष्टाचार का. बंगाल की जनता ये देख रही है और जनता जल्द ही उन्हें राम कार्ड दिखाएगी.” बता दे पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर कुछ माह पहले बीजेपी का दामन थामने वाले पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी के गृह क्षेत्र हल्दिया में एक रैली के दौरान ये बातें कहीं.

दरसल, तृणमूल कांग्रेस नेता और शहरी मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा था कि पीएम मोदी की इस मामले में चुप्पी ने बीजेपी समर्थकों के व्यवहार का परोक्ष तौर पर समर्थन ही किया है वही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अभी भी 23 जनवरी को कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल हॉल में जय श्री राम के नारे लगने को लेकर हुए घटनाक्रम का जिक्र करती रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here