दिल्ली समेत कई राज्यों में हुआ लॉकडाउन का ऐलान, PM Modi ने किया ट्वीट

PM Modi
दिल्ली समेत कई राज्यों में हुआ लॉकडाउन का ऐलान, PM Modi ने किया ट्वीट
  • दिल्ली समेत कई राज्यों में हुआ लॉकडाउन का ऐलान
  • PM Modi ने किया ट्वीट
  • उत्तराखंड, नागालैंड, राजस्थान, पंजाब और हरियाणा के 7 जिलों में लॉक डाउन की घोषणा की गई 

(दिल्ली अनुराग चौहान) : कोरोना वायरस के बढ़ते केहर के कारण देश के कई राज्यों में लॉकडाउन का ऐलान किया गया, यूपी के 15 जिले लॉकडाउन किए गए, साथ ही दिल्ली, उत्तराखंड, नागालैंड, राजस्थान, पंजाब और हरियाणा के 7 जिलों में लॉक डाउन की घोषणा की गई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगो से ट्वीट कर निर्देशों का पालन करने को कहा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर के देशवासियों से निर्देशों को जरूर पालन करने को कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से कहा “आज का #JantaCurfew भले ही रात 9 बजे खत्म हो जाएगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम सेलिब्रेशन शुरू कर दें। इसको सफलता न मानें।”

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा “यह एक लम्बी लड़ाई की शुरुआत है। आज देशवासियों ने बता दिया कि हम सक्षम हैं, निर्णय कर लें तो बड़ी से बड़ी चुनौती को एक होकर हरा सकते हैं।”

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों कहा “केंद्र सरकार और राज्य सरकारों द्वारा जारी किए जा रहे निर्देशों का जरूर पालन करें।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से लॉकडाउन राज्यों में लॉकडाउन का पालन करने को कहा “जिन जिलों और राज्यों में Lockdown की घोषणा हुई है, वहां घरों से बिल्कुल बाहर न निकलें। इसके अलावा बाकी हिस्सों में भी जब तक बहुत जरूरी न हो, तब तक घरों से बाहर न निकलें। #JantaCurfew”

https://twitter.com/narendramodi/status/1241711724283088896?s=20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here