राज कुंद्रा के ऑफिस पर मुंबई पुलिस का छापा, 70 पोर्न वीडियो और हार्ड डिस्क जब्त, कंपनी की डायरेक्टर है शिल्पा शेट्टी और उमेश कामत

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बड़े बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर हाल ही में अभी पोर्न वीडियोज बनाने का आरोप लगा है। जिसके चलते मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने उनको गिरफ्तार किया।

राज कुंद्रा के ऑफिस पर मुंबई पुलिस का छापा, 70 पोर्न वीडियो और हार्ड डिस्क जब्त, कंपनी की डायरेक्टर है शिल्पा शेट्टी और उमेश कामत
राज कुंद्रा के ऑफिस पर मुंबई पुलिस का छापा, 70 पोर्न वीडियो और हार्ड डिस्क जब्त, कंपनी की डायरेक्टर है शिल्पा शेट्टी और उमेश कामत

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली:  अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बड़े बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर हाल ही में अभी पोर्न वीडियोज बनाने का आरोप लगा है। जिसके चलते मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने उनको गिरफ्तार किया। अब राज कुंद्रा शुक्रवार तक पुलिस रिमांड में रहेंगे। वही इस मामले में राज कुंद्रा समेत उनके साथ काम करने वाले अन्य साथियो की भी गिरफ्तारी की गयी है। इसमें उनका साथ देने वाले मुख्य आरोपी जो इन वीडियोज को अपलोड करता था उमेश कामत उसको भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वही मुंबई पुलिस द्वारा बुधवार को राज कुंद्रा के अन्य ठिकानो पर की गई छापेमारी के बाद कई तरह की सामग्री हाथ लगी है।

छापेमारी में ये सामान हुआ जब्त
बता दें मुंबई पुलिस को राज कुंद्रा का दाहिना हाथ कहे जाने वाले उमेश कामत द्वारा बनाये गए करीब 70 पोर्न वीडियोज हाथ लगे है। इसके साथ ही पुलिस ने राज कुंद्रा की कुछ हार्ड डिस्क को भी जब्त किया है। बताया जा रहा है मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने राज कुंद्रा के घर पर रेड मारकर उनक सर्वर भी जब्त कर लिया है।

शिल्पा शेट्टी है कंपनी डायरेक्टर
इसके साथ ही राज कुंद्रा की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का भी इस मामले से कुछ कनेक्शन बताया जा रहा था। यानि शिल्पा राज कुंद्रा के इस खेल के बारे में जानकारी रखती है या नहीं ? सो इस बात का भी खुलासा हुआ है। शिल्पा राज की कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम करती है। जिसके बाद अब साफ़ हो गया है शिल्पा भी इस खेल को जानती थी। और इस घिनौने खेल में अपने पति का साथ दे रही थी। बता दें राज कुंद्रा की कंपनी विआन इंडस्ट्रीज का रजिस्ट्रेशन Retail Trade, Except Of Motor Vehicles And Motorcycles, Repair Of Personal And Household Goods के तौर पर हुई थी। विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में कुल 10 एक्टिव डायरेक्टर हैं। जिनमे से एक शिल्पा शेट्टी भी है।

वही सूत्रों की माने तो इन अश्लील वीडियोज को बनाने के लिए अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस की मदद ली गई है। इसके साथ ही जिस एप पर ये वीडियो उपलोड होते थे यानि हॉट शॉट नाम के इस एप पर क्राइम ब्रांच को कुल 90 वीडियोज मिले है। वही अब यह भी सामने आ रहा है कि यह वीडियोज उमेश कामत ने यूके बेस्ड प्रोडक्शन कंपनी केनरीन को भी सेंड किये है।

उमेश कामत भी कंपनी का डायरेक्टर
सबसे चौंकाने वाली बात है कि उमेश कामत (Umesh Kamat) भी विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में डायरेक्टर था। लेकिन कंपनी द्वारा जारी डिटेल में इस बात का खुलासा हुआ कि जब उमेश कामत पर इस साल फरवरी में मामला दर्ज हुआ, तब उसे कंपनी के‌ डायरेक्टर पद से रिजाइन दिलाया गया। बता दें कि उमेश कामत ब्रिटेन की केनरिन प्रोडक्शन हाउस का भारत में रिप्रजेन्टेटिव था, इसी शख्स के जरिए अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म्स पर पॉर्न वीडियोज अपलोड किए जाते थे।

हालांकि पुलिस ने इस सर्वर को फोरेंसिक जाँच के लिए भेज दिया है। जिससे इस बात का पता लगाया जा सके कि क्या यूके की कंपनी केनरिन के लिए क्या खुद पोर्न वीडियोज अपलोड किये जानते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here