कंगना रनौत मामले में ऋतिक रोशन को मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने भेजा समन

अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच पिछले 4 - 5 सालो से विवाद चला आ रहा है। अब इसी मामले के तहत मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने ऋतिक रोशन को समन भेजा है।

कंगना रनौत मामले में ऋतिक रोशन को मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने भेजा समन
कंगना रनौत मामले में ऋतिक रोशन को मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने भेजा समन

(श्रद्धा उपाध्याय), Kangana Ranaut case: अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच पिछले 4 – 5 सालो से विवाद चला आ रहा है। अब इसी मामले के तहत मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने ऋतिक रोशन को समन भेजा है। जिसके बाद अब एक्टर को 27 फरवरी को पेश होना है। जहां उनके बयान दर्ज किये जायेंगे। और शनिवार सुबह 11 बजे उन्हें अपना बयान दर्ज कराना होगा। यह मामला कंगना रनौत की मेल आईडी से ऋतिक को 100 से ज्यादा ई-मेल किये जाने का है।

बता दें साल 2016 में ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के एकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने की शिकायत दर्ज कराई थी। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तब दावा किया था कि ईमेल आईडी उन्हें ऋतिक रोशन ने ही बना कर दी थी। और वे 2014 तक लगातार उसी ईमेल आईडी से बातचीत कर रहे थे। साथ ही कंगना ने इस दौरान अपनी ईमेल आईडी हैक होने की भी बात कही थी। वही दो महीने पहले CIU को ट्रांसफर किये गए इस केस के बाद अब क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) ने ऋतिक को समन जारी किया है। वही इससे पहले इस केस की जाँच पहले मुंबई पुलिस की साइबर सेल कर रही थी। और ये सब ऋतिक के वकील की अपील के बाद हुआ है।

आपको बता दें कंगना रनौत ने रितिक रोशन पर आरोप लगाया था कि वह उनके साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन ऋतिक ने कंगना के साथ किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार किया था। और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया। ऋतिक और कंगना ने साथ में ‘काइट्स’ (2010) और ‘क्रिश 3’ (2013) जैसी फिल्मे की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here