Movie Teaser : अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘The Big Bull’ का टीजर Out, जानिए किस दिन रिलीज हो रहा फिल्म का ट्रेलर और फिल्म?

The Big Bull: बॉलीवुड अभिनेता और बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन काफी लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना चुके है। वही अब जल्द ही उनकी ओटीटी प्लेटफार्म पर एक फिल्म रिलीज होने जा रही है।

(श्रद्धा उपाध्याय), The Big Bull: बॉलीवुड अभिनेता और बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन काफी लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना चुके है। वही अब जल्द ही उनकी ओटीटी प्लेटफार्म पर एक फिल्म रिलीज होने जा रही है। जिसका टीजर आज सामने आ चुका है। अभिषेक बच्चन की इस फिल्म का नाम ‘द बिग बुल’ है। वही फिल्म में अभिषेक के संग ऐक्ट्रिस इलियाना डीक्रूज भी नजर आएंगी। वही फिल्म के टीजर के साथ इसके रिलीज की तारीख का भी एलान हो चुका है। फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जायेगा।

बता दें अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज की अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ का शानदार टीजर आज 16 मार्च को आउट कर दिया गया है। वही फिल्म को 8 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जायेगा। अभिषेक बच्चन की यह फिल्म एक छोटे घर के इंसान की बड़ी कहानी को दर्शाती है। फ‍िल्म के प्रोड्यूसर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन है। और उन्होंने ही फिल्म का टीजर रिलीज किया है। इसके अलावा अब फिल्म के ट्रेलर और टीजर के बाद फिल्म का ट्रेलर 19 मार्च को डिज्नी प्लस VIP और डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगा। जारी किये गए टीजर में भी आपको अजय देवगन का ही वॉइस ओवर सुनाई देगा।

अभिषेक ने लिखा ये कैप्शन
अभिषेक बच्चन ने अपनी इस आगामी फिल्म का टीजर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा शेयर किया। साथ ही उन्होंने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा – बिग बुल – ‘सभी घोटालों की माँ, इसके आगे उन्होंने लिखा – 19 मार्च को ट्रेलर रिलीज होगा और बिग बुल 8 अप्रैल को रिलीज होगी.’ वही अभिषेक के साथ ही फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे अजय देवगन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये फिल्म से जुडी सभी बातो की जानकारी शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

टीजर में दिखा ये
फिल्म ‘द बिग बुल’ के 53 सेकंड के टीजर में आपको केवल अजय देवगन का ही वॉइस ओवर सुनाई पड़ेगा। अभिषेक बच्चन की आपको हल्की सी झलक देखने को मिलेगी। टीजर की शुरुआत अजय देवगन के वॉइस ओवर से होती है। जिसमे में बोलते है – “छोटे घरो में पैदा होने वालों को अक्सर बड़े सपने देखने से मना कर देती हे दुन‍िया… इसल‍िए उसने अपनी दुन‍िया खड़ी कर दी” वही टीजर को देखने के बाद पता लगाया जा सकता है कि फिल्म में किसी छोटे घर का आदमी एक बड़ी हस्ती बनकर निकलता है। बताया जा रहा है यह बड़ा आदमी किसी रियल-एस्टेट कंपनी की हस्ती बन जाता है। आगे की कहानी आप फिल्म देखने के बाद ही पता लगा सकते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

आपको बता दें फिल्म के टीजर से पहले अभिषेक और इलियाना डीक्रूज का पोस्टर लुक सामने आ चुका है। इलियाना अपने पोस्टर में काफी सीरियस लुक में नजर आ रही है। फिल्म क्राइम ड्रामा पर बेस्ड होगी। फिल्म के डायरेक्टर कूकी गुलाटी है। बताया जा रहा है फिल्म ‘द बिग बुल’ की स्टोरी भारतीय स्टॉक बाजार में अबतक के सबसे बड़े स्कैम घोटाले पर बनी है। वही 1980 से 1990 के स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी और उनके फाइनेंसियल क्राइम पर बेस्ड होगी। फिल्म में हर्षद मेहता का किरदार अभिषेक बच्चन निभाते नजर आएंगे। अभ‍िषेक बच्चन, इल‍ियाना ड‍िक्रूज के अलावा सोहम शाह, न‍िख‍िल दत्ता, वरुण शर्मा, चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा और लेखा प्रजापति नजर आएंगे। अजय देवगन ने आनंद पंड‍ित, विक्रांत शर्मा और कुमार मंगत पाठक के साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूस की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here