मानसा वाराणसी ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब, सर सजा ताज

फेमिना मिस इंडिया 2020 (Femina Miss India 2020) का ताज इस बार तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने अपने नाम कर लिया है.

मानसा वाराणसी ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब, सर सजा ताज
मानसा वाराणसी ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब, सर सजा ताज
  • 23 साल की मानसा वाराणसी के सर सजा ताज
  • इससे पहले भी रह चुकी है मिस तेलंगाना
  • जीत के बाद से मानसा की तस्वीरें हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल

(रिदम झा), Miss India 2020: फेमिना मिस इंडिया 2020 (Femina Miss India 2020) का ताज इस बार तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने अपने नाम कर लिया है. इस साल VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 में मानसा वाराणसी, मान्या सिंह और मनिका शोकंद ने टॉप 3 में जगह बनाई थी. जिसमें मानसा ने मिस इंडिया का खिताब जीता, तो मान्या सिंह फर्स्ट रनरअप रहीं और मनिका शियोकांड सेकेंड रनरअप रहीं. जब से मानसा जीत हासिल की है तब से सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है. वहीं अगर बात करें प्रतियोगिता की तो यह पूरी प्रक्रिया को डिजिटल रूप से आयोजित किया गया था. कोरोना महामारी की वजह से ऐसा पहली बार हुआ है. ये मिस इंडिया 2020 का 57 वां एडिशन था, जिसका आज समापन हो गया. वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से टॉप 3 रनरअप के नाम की घोषणा की गई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Femina Miss India (@missindiaorg)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Femina Miss India (@missindiaorg)

खास इवेंट के दिग्गज सितारे
इस इवेंट को होस्ट अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया था. वहीं इस साल फेमिना मिस इंडिया 2020 की मॉडल्स को ट्रेन करने का जिम्मा नेहा धूपिया ने उठाया था, वे इस बार इस मेगा इवेंट की ऑफिशियल पेंजेन्ट रहीं. इस खास इवेंट में कई बड़े दिग्गज सितारे शरीक हुए, जिनमें वाणी कपूर, चित्रांगदा सिंह, नेहा धूपिया, अपारशक्ति खुराना और पुलकित सम्राट जैसे तमाम दिग्गज सितारे मौजूद थें.

मानसा वाराणसी की पर्सनल लाइफ
बता दें की मानसा की उम्र 23 वर्ष है और उन्होंने कंप्यूटर साइंस से ग्रैजुएशन की है. अगर उनके पेशे की बात करे तो मानसा फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट हैं. यह पहली बार नहीं जब मानसा मे कोई खिताब अपने नाम किया है, इससे पहले भी मानसा मिस तेलंगाना की खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. उन्हें डांसिंग में काफी रुचि है, जिसका पता इस से चलता है की मानसा ने आठ साल भरतनाट्यम सीखा है और चार साल तक क्लासिकल संगीत.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here