ममता बनर्जी ने व्हील चेयर पर पहुंचकर मंच पर कहा- घायल शेरनी सबसे खतरनाक होती है

टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) 5 किमी लंबे रोड शो का सफर तय कर हाजरा पहुंची।

ममता बनर्जी ने व्हील चेयर पर पहुंचकर मंच पर कहा- घायल शेरनी सबसे खतरनाक होती है
ममता बनर्जी ने व्हील चेयर पर पहुंचकर मंच पर कहा- घायल शेरनी सबसे खतरनाक होती है

टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) 5 किमी लंबे रोड शो का सफर तय कर हाजरा पहुंची। वहां मंच पर पहुंचकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि मैंने जीवन में बहुत चोटें खाई हैं लेकिन पश्चिम बंगाल की जनता के दर्द के सामने मेरा दर्द कुछ नहीं है।ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि, मैं नंदीग्राम के लोगों को सलाम करती हूं।

ह्वीलचेयर पर आईं ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि, मेरे पैर में भले ही चोट लगी है तो क्या पर मैं पूरे राज्य का दौरा करूंगी। गौरतलब है कि हजारा में ममता बनर्जी को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए हैं।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा- ‘अगर लोग हमें वोट देते हैं, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि लोकतंत्र उनके पास लौट आए। पश्चिम बंगाल के खिलाफ सभी साजिशों को नष्ट किया जा सकता है। मैं विश्वास दिलाती हूं कि मैं व्हील चेयर पर टूटे पैर के साथ प्रचार करूंगी। खेला होबे। एक घायल बाघ सबसे खतरनाक जानवर होता है।’

पैरों में चोट के बाद और प्लास्टर लगने के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ह्वीलचेयर पर बैठकर चुनावी मैदान में फिर उतर चुकी हैं। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) आज दक्षिणी कोलकाता के हजारा में भारी संख्या में आए लोगों को संबोधित कर रही हैं। वो पार्क स्ट्रीट से रोड शो करती हुई हजारा पहुंची। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के 5 किमी लंबे रोड शो में पीछे भारी संख्या में लोग थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here