KGF Chapter 2 releasing date out: 2021 में इस महीने होगी रिलीज, जानिए क्या खास होगा इस बार?

मल्टीस्टारर फिल्म जिसका पहला पार्ट आने के बाद फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। शायद आप समझ गए होंगे हम किस फिल्म की बात कर रहे है।

KGF Chapter 2 releasing date out : 2021 में इस महीने होगी रिलीज, जानिए क्या खास होगा इस बार?
KGF Chapter 2 releasing date out : 2021 में इस महीने होगी रिलीज, जानिए क्या खास होगा इस बार?
  • KGF Chapter 2 releasing date out
  • 2021 में इस महीने होगी रिलीज KGF Chapter 2
  • जानिए क्या खास होगा इस बार? KGF Chapter 2 में

(श्रद्धा उपाध्याय), KGF Chapter 2: मल्टीस्टारर फिल्म जिसका पहला पार्ट आने के बाद फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। शायद आप समझ गए होंगे हम किस फिल्म की बात कर रहे है। तो आपका अंदाज़ा बिल्कुल सही है, हम बात कर रहे है सुपरस्टार यश और संजय दत्त की फिल्म KGF Chapter 2 . जिसकी आज रिलीज होने की तारीख सामने आ गई है। KGF Chapter 2 को इसी साल 2021 में 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा। और अब इसकी रिलीज डेट सामने आ जाने के बाद KGF 2 के लाखो फैंस का इंतजार खत्म हुआ है। वही आज संजय दत्त ने इसके रिलीज डेट के सामने आने का एलान ट्वीट कर दे दिया था। और अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श संग फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इस फिल्म के रिलीज होने की तारीख की घोषणा ट्वीट करके दे दी है।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया ये

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, “#KGF2, 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी. इस फिल्म में संजय दत्त, यश, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और इसके प्रोड्यूसर विजय किरगंदुर हैं. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी. हिंदी में इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर, एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले प्रेजेंट करेंगे.”

आपको बता दें साल 2018 में KGF साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। और KGF 2 इसी का सीक्वल है। वही KGF 2 में भी यश के किरदार में रॉकी भाई ही बार नजर आएंगे। वही उनके साथ फिल्म में संजय दत्त अधीरा के किरदार में दिखेंगे। और इस बार खास बात यही होगी की रॉकी का सामना अधीरा से होगा। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। यश और संजय दत्त के अलावा रवीना टंडन, प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

यश साउथ फिल्मों के फेमस हीरो है। उनको बड़ी संख्या में लोग पसंद करते है। साथ ही KGF चैप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस पर 204 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसी के साथ यह कन्नड़ सिनेमा की पहली इतनी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। और अब देखना होगा KGF 2 से क्या रिस्पांस मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here