करीना कपूर ने दूसरी बार भी दिया बेटे को जन्म, पिता बने सैफ अली खान दिखे बेहद खुश!

बॉलीवुड की सुपरस्टार ऐक्ट्रिस करीना कपूर के बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस लिए अब खुशखबरी आ गई है। जी हाँ आज सुबह 21 फरवरी को करीना कपूर ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।

करीना कपूर ने दूसरी बार भी दिया बेटे को जन्म, पिता बने सैफ अली खान दिखे बेहद खुश !
करीना कपूर ने दूसरी बार भी दिया बेटे को जन्म, पिता बने सैफ अली खान दिखे बेहद खुश !

(श्रद्धा उपाध्याय), Kareena Kapoor Baby: बॉलीवुड की सुपरस्टार ऐक्ट्रिस करीना कपूर के बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस लिए अब खुशखबरी आ गई है। जी हाँ आज सुबह 21 फरवरी को करीना कपूर ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दूसरी बार करीना के बेटे का पिता बनने के बाद सैफ अली खान काफी खुश है। बेबो दूसरी बार माँ बनी है। इससे पहले भी उनके पास एक बेटा तैमूर अली खान है। करीना ने मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में अपने नन्हे पुत्र को जन्म दिया है।

प्रेगनेंसी में भी रही एक्टिव
दरअसल करीना कपूर अपनी प्रेगनेंसी के बाद से ही काफी सुर्खियों में बनी हुई है। अक्सर करीना को काफी बार स्पॉट भी किया जा चुका है। साथ ही बेबो अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरें भी अक्सर पोस्ट करती रहती थी। प्रेगनेंसी के दिनों में भी करीना अपने आपको फिट रखने के लिए योग और वाक करती रहती थी।


उन्होंने एक इंटरव्यू में सवाल किया था – प्रेगनेंट महिला क्यों नहीं काम कर सकती ? वही करीना ने अपने प्रेगनेंसी पीरियड में अपने रेडियो शो What Women Want में काम किया और विज्ञापनों में भी काम किया है. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की थी। अब उनके घर दूसरे बच्चे के जन्म के बाद बेहद ख़ुशी का माहौल है।

दोनों ने पिछले साल 2020 के अगस्त महीने में अपने माता-पिता बनने का एलान किया था। साथ ही करीना के पिता ने एक इंटरव्यू के दौरान करीना के दूसरे बच्चे की ड्यू डेट 15 फरवरी बताई थी। वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली करीना अपनी इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करती रहती थी ।वही सैफ अली खान ने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए काम से ब्रेक ले लिया है। और इन खास पलों को एंजॉय किया।

आपको बता दें करीना कपूर के दूसरी बार माँ बनने के बाद उनको अब ढेरो बधाइयां मिल रही है। वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे बेटी अभिनेत्री सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान हैं। वही करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था। वही करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्डा इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here