करण जौहर ने की अपनी नई फिल्म ‘Liger’ की घोषणा, फिल्म के पोस्टर के साथ सामने आया सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का फर्स्ट लुक

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया। उनकी इस अपकमिंग फिल्म का नाम Liger: साला क्रॉसब्रीड है।

करण जौहर ने की अपनी नई फिल्म 'Liger' की घोषणा, फिल्म के पोस्टर के साथ सामने आया सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का फर्स्ट लुक
करण जौहर ने की अपनी नई फिल्म 'Liger' की घोषणा, फिल्म के पोस्टर के साथ सामने आया सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का फर्स्ट लुक
  • करण जौहर ने किया नई फिल्म का ऐलान
  • करण जौहर की फिल्म का नाम Liger
  • फिल्म के पोस्टर के साथ सामने आया सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का फर्स्ट लुक

(Shradha Upadhyay ) Liger: फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया। उनकी इस अपकमिंग फिल्म का नाम Liger: साला क्रॉसब्रीड है। दरअसल करण जौहर ने बीते रविवार को फैंस को बताया था कि वो बहुत जल्द अपनी नई फिल्म की घोषणा कर सकते है। जिसके बाद से ही उनके फैंस को इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता थी। और अब इसी फिल्म का एलान हो गया है। करण जौहर ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को साझा करते हुए फिल्म के नाम की घोषणा की। वही उनकी अपकमिंग फिल्म को 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जायेगा। वही फिल्म में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका है। वहीं करण जौहर, अपूर्वा मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसे पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट करेंगे।

करण जौहर ने किया नई फिल्म का ऐलान, फर्स्ट पोस्टर में दिखा ये

बता दे करण जौहर ने फिल्म अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट के जरिये फिल्म का फर्स्ट पोस्टर पोस्ट किया है। पोस्टर शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ‘बिग स्क्रीन और दिलों पर राज करने वाले विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म लाइगर पेश कर रहा हूं। फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। दुनिया के सामने इस कहानी को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।’ साथ ही फिल्म के इस पोस्टर में आप सुपरस्टार विजय देवराकोंडा का एक खौफनाक अवतार देख सकते है। वो एक फाइटर की भूमिका में नजर आ रहे है।

विजय ने लाल रंग के बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए है। तो वही उनके बैकग्राउंड में एक लायन और आधे टाइगर की फोटो है। जो कि लाइगर है। जानकारी के लिए बता दें कि ‘Liger’ एक ऐसा मिक्स्ड ब्रीड शेर होता है जो मेल लायन और फीमेल टाइगर के मिलन से बनता है।

आपको बता दें फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा रोनित रॉय, राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी और मकरंद देशपांडे जैसे एक्टर भी नजर आएंगे। वही कुछ दिनों पहले फैंस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर की फिल्मो को बॉयकॉट करने का निश्चय किया था। जो सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड करने लगा था। वही अब ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही साफ़ होगा कि करण जौहर की ये नई फिल्म और विजय- अनन्या की जोड़ी दर्शको के बीच कितना धमाल मचा पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here