कंगना रनौत ने अब ट्वीट कर किया धाकड़ होने का दावा, मेरिल स्ट्रीप से की तुलना, प्रशांत भूषण ने उड़ाया मज़ाक

बॉलीवुड की दबंग ऐक्ट्रिस कंगना रनौत इस दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव चल रही है। कभी वो किसान आंदोलन में अपना योगदान दे रही है।

कंगना रनौत ने अब ट्वीट कर किया धाकड़ होने का दावा, मेरिल स्ट्रीप से की तुलना, प्रशांत भूषण ने उड़ाया मज़ाक
कंगना रनौत ने अब ट्वीट कर किया धाकड़ होने का दावा, मेरिल स्ट्रीप से की तुलना, प्रशांत भूषण ने उड़ाया मज़ाक

(श्रद्धा उपाध्याय), Kangana Ranaut: बॉलीवुड की दबंग ऐक्ट्रिस कंगना रनौत इस दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव चल रही है। कभी वो किसान आंदोलन में अपना योगदान दे रही है। तो कभी हॉलीवुड स्टार्स की जमकर लताड़ लगाती नजर आ रही है। इन सबके अलावा कंगना फिल्मो में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते भी अपना लोहा मनवा चुकी है। अब इसी बीच कंगना ने फिर एक बार सोशल मीडिया पर ऐसा दावा कर दिया है। जिससे फिर वो एक बार छा गई है। जिस पर काफी बहस छिड़ गई है। कंगना ने एलानिया तौर पर कहा कि उनकी जैसी अदाकारी की रेंज रखने वाली एक्ट्रेस इस समय पूरी दुनिया में नहीं है। अगर है तो वो बहस के लिए तैयार हैं। कंगना के इस दावे पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

कंगना के ट्वीटस
बता दें कंगना ने इस मंगलवार ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं है। जिसमे एक फोटो में वो थलाइवी वाले लुक में नज़र आ रही हैं, तो वही दूसरी में वो धाकड़ वाला लुक दिखायी दे रहा है। वही ये दोनों तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा – ‘विशाल रूपांतरण की सूचना एक परफॉर्मर के तौर पर मैं जिस तरह की रेंज दिखाती हूं, वैसा पूरी दुनिया में फ़िलहाल किसी के पास नहीं है। परतदार किरदारों के चित्रण के लिए मेरे अंदर मेरिल स्ट्रीप (हॉलीवुड की जानमानी अभिनेत्री) की तरह रॉ टैलेंट है, वहीं गैल गैडट (वंडर वुमन फेम) की तरह में प्रशिक्षित एक्शन और ग्लैमर वाले किरदार भी कर सकती हूं।’

इसी के साथ कंगना ने 3 और फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा – ‘अगर इस ग्रह पर कोई मेरे से अधिक रेंज और बेहतरीन कला का मुज़ाहिरा करने वाली एक्ट्रेस दिखा सके तो मैं बहस के लिए तैयार हूं। मैं वादा करती हूं कि मैं घमंड करना छोड़ दूंगी। तब तक मैं गर्व करने की सुविधा का लुत्फ़ उठाती रहूंगी।’ #Talaivi #Dhaakad

जिसके बाद अब कंगना के इन ट्वीट्स पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आने लगी। एक यूज़र ने लिखा कि कंगना और मेरिल स्ट्रीप का संग में नाम लेना… भगवान की निंदा जैसा है। कंगना, मेरिल के नज़दीक भी नहीं हैं और ना हो सकती हैं। कंगना इतना आडम्बर क्यों करती हैं? जिसके बाद कंगना ने जवाब देते हुए लिखा- मैं वाकई जानना चाहती हूं कि लोग पूजा क्यों करते हैं? उनके बजट और उम्र का फ़ासला भी छोड़ दो। सिर्फ़ एक्टिंग की बात करो.. क्या वो थलाइवी और धाकड़ कर सकती हैं? क्वीन और तनु? फैशन और पंगा? काया और दत्तो? जवाब है, नहीं। फिर गहराई तक बैठी हुई ग्रंथि से क्यों नहीं निकल सकते?

प्रशांत भूषण ने उड़ाया कंगना का मजाक
वही सीनियर एडवोकेट और एक्टिविस्ट प्रशांत भूषण ने कंगना के इन ट्वीट्स का मजाक उड़ाया है। प्रशांत भूषण ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी की शूटिंग का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें कंगना आर्टिफिशियल घोड़े पर बैठकर एक्शन दृश्य कर रही हैं। वीडियो के साथ भूषण ने कैप्शन में लिखा- झांसी की रानी।

वही भूषण ने इस वीडियो का जवाब देते हुए कंगना ने लिखा – यह सही है कि फ़िल्म में एक्शन सीक्वेंस शूट करते वक़्त कई ट्रिक्स का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन अगर आप इसका अर्थ यह निकाल रहे हैं कि मैं घुड़सवारी नहीं जानती , जबकि मैं अपनी फिल्म मणिकर्णिका में लीजेंडरी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा चुकी हूं जो ख़ुद महान घुड़सवार थीं, तो मैं उसे स्वीकार नहीं करूंगी। इसे देखिए। अब आप कहेंगे कि मैं अपनी बढ़ाई ख़ुद कर रही हूं, लेकिन सच यह है कि मैं अच्छी तरह घुड़सवारी कर सकती हूं।

आपको बता दें इस साल कंगना की फिल्मे थलाइवी, तेजस और धाकड़ काफी चर्चाओं में चल रही है। वही एक्शन फ़िल्म धाकड़ की रिलीजिंग डेट सामने आ चुकी है। फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here