Jiah Khan की बहन ने इंटरव्यू में किया साजिद खान का खुलासा, बताया साजिद ने उनकी बहन को कराया था ‘टॉपलेस’

दिवंगत बॉलीवुड ऐक्ट्रिस जिया खान (Jiah khan) ने 25 वर्ष की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। अब उनकी मौत को करीब सात साल बीत चुके है।

Jiah Khan की बहन ने इंटरव्यू में किया साजिद खान का खुलासा, बताया साजिद ने उनकी बहन को कराया था ‘टॉपलेस’
Jiah Khan की बहन ने इंटरव्यू में किया साजिद खान का खुलासा, बताया साजिद ने उनकी बहन को कराया था ‘टॉपलेस’

(Shradha Upadhyay ) Jiah Khan: दिवंगत बॉलीवुड ऐक्ट्रिस जिया खान (Jiah khan) ने 25 वर्ष की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। अब उनकी मौत को करीब सात साल बीत चुके है। और इतने सालों के बाद आज भी उनके मौत की वजह रहस्य बनी हुई है। आज भी जिया के फैंस उनकी मौत का कारण जानना चाहते है। और इसी बीच अब जिया खान की छोटी बहन करिश्मा (Karishma) ने एक इंटरव्यू में अपनी बहन और खुद से जुड़ा खुलासा कर दिया है। और ये खुलासा करिश्मा ने डायरेक्टर साजिद खान (Sajid khan) पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए किया है।

इंटरव्यू में जिया की बहन ने बताया

दरअसल जिया खान के ऊपर हाल ही में बीबीसी ने एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। जिसके बाद जिया खान एक बार फिर चर्चाओं में आ गयी है। एक्ट्रेस जिया खान की जिंदगी पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री का नाम ‘डेथ इन बॉलीवुड (Death In Bollywood) है। जिसका पहला एपिसोड बीते हफ्ते ही बीबीसी पर प्रसारित हुआ था। वही अब इसके दूसरा पार्ट आ जाने पर इसमें जिया की बहन करिश्मा ने खुलासा कर दिया है। जिसके बाद जिया के फैंस शॉक्ड हो गए है। इस डॉक्यूमेंट्री के सेकंड पार्ट की एक वीडियो क्लिप सोशल वायरल हो रही है। और जिया की बहन ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि साजिद खान उनकी बहन का शारीरिक शोषण करता था । इस वीडियो क्लिप में जिया की बहन करिश्मा कह रही हैं, ‘रिहर्सल चल रही थी। वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसने (साजिद खान) उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा। उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आ गई और खूब रोई थी।’ ज्ञात होगा कि जिया खान ने साजिद खान की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल’ में काम किया था । उसी फिल्म के शूटिंग के दौरान ये घटना घटित हुई थी।

आगे जिया की बहन करिश्मा ने बताया, “उसने कहा- ‘अगर मैं फिल्म छोड़ दूंगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और मुझे बदनाम करेंगे। लेकिन अगर फिल्म करती हूं तो मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट होगा। और उस समय मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा था। इसलिए उसने वह फिल्म की।”

इसी के बीच करिश्मा ने अपने साथ हुए एक वाक्या के बारे में भी बताया। करिश्मा ने बताया, ‘मुझे याद है कि मैं बड़ी बहन (जिया खान) के साथ साजिद खान के घर गई थी। उस वक्त मेरी उम्र 16 साल थी। मैंने स्ट्रिप वाला टॉप पहना था और मैं किचन टेबल पर बैठी थी। साजिद ने मुझे घूरते हुए कहा- ‘वह सेक्स चाहते है।’ मेरी बहन जिया तुरंत मेरे बचाव में उतरी और बोली-‘नहीं, तुम क्या बात कर रहे हो। ‘इस पर उसने कहा- ‘देखो, वह किस तरह से बैठी है।’ मेरी बहन ने कहा-‘नहीं, वह मासूम है। अभी छोटी है। वह नहीं जानती कि वह क्या चाहती है।’ उसके तुरंत बाद हम वहां से चले गए।”

अब करिश्मा के इस खुलासे के बाद ट्विटर पर लोग साजिद खान के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है। और साथ ही साजिद खान को खूब खरी-खोटी सुना रहे है। वही आपको बता दें साल 2018 में #MeToo मूवमेंट के समय बॉलीवुड की कई जानी – मानी ऐक्ट्रिस ने डायरेक्टर साजिद खान के ऊपर इसी तरह के आरोप लगाये थे। जिसके बाद हाउसफुल फ्रेंचाइजी से साजिद खान को हटा दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here