Jasprit – Sanjana Weeding Photos : जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना बंधे शादी के बंधन में, शानदार फोटोज वायरल!

Jasprit - Sanjana Weeding Photos: कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में चल रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। जसप्रीत - संजना ने एक गुरूद्वारे में सात फेरे लिए।

Jasprit - Sanjana Weeding Photos : जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना बंधे शादी के बंधन में, शानदार फोटोज वायरल!
Jasprit - Sanjana Weeding Photos : जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना बंधे शादी के बंधन में, शानदार फोटोज वायरल! (Source: Twitter)

(श्रद्धा उपाध्याय), Jasprit – Sanjana Weeding Photos: कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में चल रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। जसप्रीत – संजना ने एक गुरूद्वारे में सात फेरे लिए। इस बात की जानकारी खुद बुमराह ने एक ट्वीट के जरिये शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए दी। वही अब दोनों जल्दी ही गोवा में एक ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी देंगे। वही कोरोना के चलते शादी में करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। मालूम हो दोनों की शादी की चर्चाएं काफी दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही थी।

दरअसल, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की शादी की चर्चाये कई दिनों से ट्रेंड कर रही थी। वही BCCI के एक सूत्र ने एएनआई को बताया था कि बुमराह ने बोर्ड को सूचना दी थी कि वह शादी करने जा रहे हैं और उसकी तैयारियों के लिए उन्हें छुट्टी चाहिए। परंतु दोनों ने इस बात को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। वही अब दोनों ने आज गुरूद्वारे में ब्याह रचा लिया। अब उनकी रिसेप्शन पार्टी भी गोवा में ही की जाएगी। वही कुछ दिनों पहले दोनों की शादी की चर्चा चल रही थी कि ये दोनों कपल्स 14-15 मार्च को शादी करने वाले है।

आज शादी के बाद जसप्रीत बुमराह ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये जानकारी दी। साथ ही उन्होंने के प्यारा सा कैप्शन भी लिखा- ‘प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी जिंदगी बदल देता है.प्यार ने हमें चलाया, हम एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं. आगे उन्होंने लिखा ‘आज हमारी जिंदगी के सबसे हसीन दिनों में से एक है और हम अपनी शादी और यह खुशी की खबर आपके साथ शेयर कर रहे हैं.’ वही दोनों ने एक-दूसरे को मैच करते हुए शादी का जोड़ा पहना हुआ था। बुमराह ने बेबी पिंक कलर की शेरवानी और ऑफ वाइट कलर का दुपट्टा लिया था। तो वही संजना ने लाइट पिंक कलर और सफेद कलर फ्लोरल प्रिंट लहना पहना हुआ था साथ ही उसके मैचिंग की ज्वेलरी भी केरी की हुई थी। दोनों शादी के जोड़े में बेहद सुंदर नजर आ रहे थे।

आपको बता दें जसप्रीत और संजना की मुलाकात पहली मुलाकात आईपीएल के दौरान हुई थी। तभी से दोनों एक- दूसरे के नजदीक आने लगे। वही संजना पेशे से एक स्पोर्ट्स एंकर है। वो क्रिकेट के साथ अन्य कई खेल में एंकरिंग कर चुकी है। संजना ने ICC वर्ल्ड कप 2019 से लेकर IPL होस्ट किया है। वही संजना आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के शो नाइट क्लब को भी होस्ट करती हैं। साल 2014 में मिस इंडिया में उन्होंने फाइनल राउंड तक पहुंची थी। जिसके बाद 2013 में फेमिना गॉर्जियस विनर बनी। संजना ने पुणे से सॉफ्टवेयर इंजिनयरिंग की डिग्री हासिल की है। साथ ही वो मॉडलिंग में भी हाथ आजमा चुकी है। वही MTV के शो splitsvilla का भी हिस्सा रह चुकी है। और इस शो से उन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here