Hungama 2 Trailer : फिल्म हंगामा -2 का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज, इस दिन होगी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज

कॉमेडी फिल्मों के शौकीन लोगो के लिए आज एक अच्छी खबर सामने आ गई है। कॉमेडी से भरपूर फिल्म हंगामा 2 का शानदार ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है।

Hungama 2 Trailer : फिल्म हंगामा -2 का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज, इस दिन होगी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज
Hungama 2 Trailer : फिल्म हंगामा -2 का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज, इस दिन होगी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज

(श्रद्धा उपाध्याय), Hungama 2 Trailer: कॉमेडी फिल्मों के शौकीन लोगो के लिए आज एक अच्छी खबर सामने आ गई है। कॉमेडी से भरपूर फिल्म हंगामा 2 का शानदार ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। जिसको देखकर शायद ही आप अपनी हंसी रोक पाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म हंगामा फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म है। इससे पहले ये फिल्म साल 2003 में आई थी।

बता दें आज 1 जुलाई गुरुवार को फिल्म हंगामा का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शक इसे देख हंसकर लोटपोट हो गए। रिलीज होने के कुछ देर बाद ही ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। और कुछ ही देर में इसपर कई सारे व्यूज आ गए है। दर्शको ने हंगामा-2 के ट्रेलर को काफी पसंद किया। वही फिल्म में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अक्षय खन्ना, परेश रावल, राजपाल यादव, मीजान जाफरी, प्रनिता, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ट्रेलर में दिखा
वही हंगामा -2 के ट्रेलर में आपको देखने को मिला कि कैसे दो परिवार के बीच की उलझन हंसी-मजाक में सुलझती है। वही फिल्म की कहानी एक बच्ची को लेकर कन्फ्यूजन पर बेस्ड होगी। ट्रेलर में आपको परेश रावल और राजपाल यादव की कॉमेडी खूब मन भाएंगी। ट्रेलर में दो परिवारों के झगड़े को दिखाया गया है पहला तिवारी और दूसरा कपूर फैमिली। तिवारी परिवार में एक घमंडी पति होता है वही कपूर परिवार में एक सुंदर पत्नी। कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब एक युवा मासूम लड़की, एक नाजायज बच्चे के साथ दरवाजे पर आ धमकती है और ये बच्चा किसका है ये सवाल सामने आता है ? वही आगे के ट्विस्ट के लिए आपको पूरी फिल्म को देखना होगा।

आपको बता दें फिल्म हंगामा -2 को 23 जुलाई 2021 को डिज्नी + हॉटस्टार VIP पर रिलीज किया जायेगा। फिल्म को डायरेक्टर प्रियदर्शन द्वारा किया गया है। वही फिल्म हंगामा -2 18 साल के लंबे गेप के बाद अब अपना दूसरा पार्ट लेकर लौट रही है। जो दर्शको को हंसने पर मजबूर कर देगी। वही अब इस फिल्म के जरिये शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कमबैक करने जा रही है। इससे पहले शिल्पा साल 2007 में आयी फिल्म ‘अपने’ में नजर आई थी। काफी लंबे समय से शिल्पा ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here