अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और पीएम मोदी के बीच पहली फोन कॉल पर हुई बात

अमेरिका के नए बने राष्ट्रपति जो बाइडेन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को फोन पर बात की. इस बात की जानकारी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ट्विटर हैडल से ट्वीट करके दी.

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और पीएम मोदी के बीच पहली फोन कॉल पर हुई बात
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और पीएम मोदी के बीच पहली फोन कॉल पर हुई बात

अमेरिका के नए बने राष्ट्रपति जो बाइडेन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को फोन पर बात की. इस बात की जानकारी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ट्विटर हैडल से ट्वीट करके दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो बाइडेन से अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद यह पहली फोन कॉल है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने ट्विटर हैडल से ट्वीट करके कहा, “मैंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से फोन पर बातचीत की और उन्हें सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं. हमने क्षेत्रीय सहयोग और साझा प्राथमिकताओं पर चर्चा की. हम जलवायु परिवर्तन के खिलाफ सहयोग और बढ़ाने पर भी सहमत हुए हैं.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपने ट्विटर हैडल से एक और ट्वीट में कहा, “मैं और राष्ट्रपति जो बाइडेन दुनिया में नियम-कानून आधारित अंतरराष्ट्रीय व्यवस्था के पक्षधर हैं. हम हिन्द प्रशांत क्षेत्र में शांति एवं स्थिरता को बढ़ावा देने के लिए अपनी रणनीतिक साझेदारी को और मजबूत करने की ओर देख रहे हैं.” फोन कॉल अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद जो बाइडेन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच पहली फोन कॉल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here