बॉलीवुड अभिनेत्री पर FIR दर्ज, कोरोना नियम नहीं मानने पर BMC ने की कार्रवाई

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) के खिलाफ बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने COVID-19 के दिशानिर्देशों को नहीं मानने के आरोप में एक FIR दर्ज की है

बॉलीवुड अभिनेत्री पर FIR दर्ज, कोरोना नियम नहीं मानने पर BMC ने की कार्रवाई
बॉलीवुड अभिनेत्री पर FIR दर्ज, कोरोना नियम नहीं मानने पर BMC ने की कार्रवाई

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) के खिलाफ बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने COVID-19 के दिशानिर्देशों को नहीं मानने के आरोप में एक FIR दर्ज की है मुंबई नागरिक निकाय (Mumbai civic body) ने संक्रामक रोग के लिए सकारात्मक परीक्षण पर कोरोना वायरस (Corona virus) दिशानिर्देशों का पालन न करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज की।

वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बॉलीवुड अभिनेत्री के पास COVID-19 की 2 अलग-अलग रिपोर्ट मिली हैं, जिनमें से एक रिपोर्ट मुंबई में कराए गए COVID-19 टेस्ट की है, जिसमें उसको पॉजिटिव दिखाया गया है, जबकि दूसरी टेस्ट दिल्ली की है और इसमें उसको नेगेटिव बताया गया है। बता दे 11 मार्च को मुंबई में कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर भी वह बॉलीवुड अभिनेत्री 12 मार्च को दिल्ली की COVID-19 की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाकर बाहर घूमती नज़र आयी।

अभिनेत्री मुंबई के ओशिवारा इलाके में बाहर घूम रही थी, जिस बारे में स्थानीय लोगों ने शिकायत भी की थी। इस अभिनेत्री ने बिगबॉस में भी काम किया है। इसके अलावा फ़िल्म रॉकेट सिंह सेल्स मन ऑफ द ईयर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, इशकजादे मूवी में काम किया है। FIR की कॉपी को ट्वीट करते हुए बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने कहा, “नो कॉम्प्रोमाइज़ ऑन सिटीज सेफ्टी! BMC ने पॉजिटिव परीक्षण करने पर COVID19 दिशानिर्देशों का पालन न करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज की है। ये नियम सभी पर समान रूप से लागू होते हैं और हम नागरिकों से आग्रह करते हैं। सभी दिशानिर्देशों का पालन करें और शहर को वायरस को हरा देने में मदद करें।”

महाराष्ट्र कोरोना वायरस (Coronavirus in Maharashtra) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। राज्य में 16,620 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए गए, जोकि देश में कुल संक्रमण संख्‍या को 23,14,413 तक पहुंच देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here