Film Trailer : अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर में नजर आया रोमांच और सस्पेंस

Film Trailer: बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को आपने पहले भी कई फिल्मो में देखा होगा। दोनों की साथ में एक्टिंग काफी पसंद की जाती है।

Film Trailer : अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर में नजर आया रोमांच और सस्पेंस
Film Trailer : अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर में नजर आया रोमांच और सस्पेंस

(श्रद्धा उपाध्याय), Film Trailer: बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को आपने पहले भी कई फिल्मो में देखा होगा। दोनों की साथ में एक्टिंग काफी पसंद की जाती है। वही अब जल्द ही दोनों की एक ‘संदीप और पिंकी फरार’ रिलीज होगी। जिसका आज 9 मार्च को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। वही ट्रेलर रोमांच और सस्पेंस से भरपूर है। वही फिल्म के ट्रेलर को यशराज (YRF) फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वही अब यह ट्रेलर काफी वायरल हो रहा है।

ट्रेलर में दिखा
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar) का यह दूसरा ट्रेलर है। वही फिल्म में आपको खूब रोमांस और सस्पेंस देखने को मिलेगा। जिसका अंदाज़ा आप इसके ट्रेलर को देखने के बाद लगा सकते है। फिल्म संदीप कौर (​​परिणीति) और पिंकी दहिया (​​अर्जुन) की कहानी है।

फिल्म की कहानी में संदीप और पिंकी के मिलने के बाद क्या होगा वो दिखाया जायेगा। साथ ही ट्रेलर की शुरुआत परिणीति से होती है जो अर्जुन से मदद मांगती है जो एक टैक्सी ड्राइवर लगता है. हालांकि, परिणीति को पुलिस खोज रही है और अर्जुन फरार होने में उसकी मदद करता हैं। पुलिस इन दोनों को ढूंढ रही है। परंतु ये दोनों सबकी आँखों से ओझल हो जाते है। वही ट्रेलर का आखिरी सीन आपको हिला कर रख देगा जब पिंकी संदीप के खिलाफ हो जाएगा। जिसके बाद दोनों एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जायेंगे। वही अब ये फिल्म देखने के बाद ही पता लगेगा कि संदीप की मौत होगी या पुलिस उसको पकड़ने में कामयाब होगी? इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

आपको बता दें फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने ही डायरेक्ट की है। वही फिल्म को 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा। बता दें अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ का भी ट्रेलर रिलीज हुआ है। साथ ही नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ रिलीज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here