Film Teaser : बाहुबली फेम प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधेश्याम का टीजर आउट, रिलीजिंग डेट भी आयी सामने

Film Teaser : हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार और बाहुबली फेम प्रभास ने अपने फैंस को वेलेंटाइन डे के मौके पर एक खास तोहफा दे दिया है।

Film Teaser : बाहुबली फेम प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधेश्याम का टीजर आउट, रिलीजिंग डेट भी आयी सामने
Film Teaser : बाहुबली फेम प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधेश्याम का टीजर आउट, रिलीजिंग डेट भी आयी सामने

(श्रद्धा उपाध्याय), Film Teaser : हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार और बाहुबली फेम प्रभास ने अपने फैंस को वेलेंटाइन डे के मौके पर एक खास तोहफा दे दिया है। प्रभास के फैंस उनकी हर एक फिल्म का बेसब्री से इन्तजार करते है। क्यूंकि उनकी एक्टिंग फैंस के दिल को छू जाती है। वही फैंस भी प्रभास की एक्टिंग को बेहद पसंद करते है। वही आज 14 फरवरी के दिन प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधेश्याम का टीजर आउट कर दिया है। साथ ही फैंस को इस टीजर के साथ राधेश्याम का सेकंड लुक भी देखने को मिलेगा। और इसके अलावा फिल्म के रिलीज होने की तारीख का भी एलान कर दिया गया है।

टीजर में दिखाया गया ये
फिल्म राधेश्याम के टीजर में प्रभास फुल रोमांटिक मूड में दिख रहे है। साथ ही वो टीजर में कई सारे डायलाग भी मारते हुए नजर आ रहे है। साथ ही अपनी को-स्टार पूजा को इटैलियन भाषा में प्रपोज भी करते दिखाई दे रहे है। टीजर में प्रभास पूजा को कहते है – रोमियो ने तो प्यार के लिए जान दी थी. मै उस टाइप का आदमी नहीं हूं। और उनका ये बोलने का अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आ गया है। वही ये पूरा टीजर 53 सेकंड का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


आपको बता दें प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधेश्याम साल मेगाबजट फिल्मों में है। वही इस फिल्म को इसी साल 30 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जायेगा। वही फिल्म को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जायेगा। फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार है। वही प्रभास की पैन इंडिया फैन फॉलोइंग देखते हुए, इसे हिंदी में भी काफी प्रमोट किया जा रहा है। साथ ही फिल्म में प्रभास-पूजा के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा  नजर आएंगे। टीजर आउट होने से पहले फिल्म का पहला पोस्टर भी आउट हो चुका है। वही अब फैंस इसके ट्रेलर के आउट होने का इंतजार कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here