Film Teaser: ‘चेहरे’ फिल्म का धांसू डायलॉग टीजर आउट, पहली बार दिखेगी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की जोड़ी, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

Film Teaser: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की बहुप्रतीक्षित फिल्म चेहरे का टीजर सामने आ गया है।

Film Teaser: 'चेहरे' फिल्म का धांसू डायलॉग टीजर आउट, पहली बार दिखेगी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की जोड़ी, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज
Film Teaser: 'चेहरे' फिल्म का धांसू डायलॉग टीजर आउट, पहली बार दिखेगी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की जोड़ी, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

(श्रद्धा उपाध्याय), Film Teaser: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की बहुप्रतीक्षित फिल्म चेहरे का टीजर सामने आ गया है। कई दिनों से ये दोनों अभिनेता इस फिल्म को लेकर चर्चाओं में चल रहे है। वही इस फिल्म के जरिये दोनों पहली बार पर्दे पर नजर आने वाले है। वही अब इस फिल्म का धांसू डायलॉग फिल्म टीजर रिलीज हो चुका है। जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने से साथ खूब देखा भी जा रहा है। टीजर में अमिताभ और इमरान हाशमी के दमदार डायलॉग ने सबका दिल जीत लिया है। वही इसी रिलीज डेट में अब बदलाव हो चुका है। साथ ही टीजर में भी रिया चक्रवर्ती कहीं नजर नहीं आ रही है।

दरअसल, महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की यह अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ इस साल की मेगा स्टार मूवी साबित होगी। वही पहले इसा मूवी को रिलीजिंग डेट 30 अप्रैल बताई गई थी ,परंतु 11 मार्च को इसका टीजर सामने आने के बाद इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। अब यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही फिल्म के टीजर में भी कही रिया चक्रवर्ती नजर नहीं आ रही है। न ही अबतक रिया इस फिल्म के किसी पोस्टर में नजर आई है। जिसके बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद रिया अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। हालाँकि अब इस बात की कोई घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने दो साल पहले जुलाई 2019 को रुमी जाफरी के इसी फिल्म चेहरे से अपना लुक साझा किया था. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था-   ‘चेहरे बहुत देखे मगर आज देखा अपना चेहरा…आंखों में सवाल बहुत से, जहन पे सोच का पहरा’  ‘चेहरे’ एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य किरदारों में है। वही चेहरे फिल्म के जरिये टीवी ऐक्ट्रिस क्रिस्टल डिसूजा भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

टीजर में दिखा ये
चेहरे फिल्म के टीजर में आपको एक से बढ़कर एक दमदार डायलॉग सुनने को मिलेंगे। 45 सेकंड के इस टीजर में आपको इमरान ,अमिताभ बच्चन और अनु कपूर के डायलॉग सुनने को मिलेंगे। टीजर की शुरुआत होती है फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले अनु कपूर के डायलॉग से वो कहते हैं, “इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है, जिसने अपनी लाइफ में कोई अपराध न किया हो” वही इसके बाद एंट्री होती है इमरान खान की आवाज की वो बोलते है “आज ईमानदार वो है, जिसकी बेईमानी पकड़ी नहीं गई और बेगुनाह वो जिसका जुर्म पकड़ा नहीं गया.’ फिर अमिताभ बच्चन की झलक दिखाई जाती है और वह कहते हैं, ‘हमारी अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है, इंसाफ नहीं फैसला होता है.”

आपको बता दें चेहरे फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी (Rumy Jafry) ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूज़ा, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर अहम भूमिका निभाएंगे। वही फिल्म के टीजर को यू ट्यूब पर रिलीज किया गया है। जिसके बाद ये टीजर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here