Farmers Protest: सरकार को राकेश टिकैत की चेतावनी, 2 अक्टूबर तक कानून वापस नहीं हुए तो…

केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों को लेकर 72वें दिन भी किसानों का आंदोलन जारी रहा है। किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को 2 अक्टूबर तक कृषि कानून वापस लेने का अल्टीमेटम दिया है।

Farmers Protest: सरकार को राकेश टिकैत की चेतावनी, 2 अक्टूबर तक कानून वापस नहीं हुए तो...
Farmers Protest: सरकार को राकेश टिकैत की चेतावनी, 2 अक्टूबर तक कानून वापस नहीं हुए तो...
  • सरकार को राकेश टिकैत की चेतावनी
  • 2 अक्टूबर तक कानून वापस नहीं हुए तो…
  • राकेश टिकैत बोले- किसी भी दबाव में सरकार के साथ बातचीत नहीं

Farmers Protest: केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों को लेकर 72वें दिन भी किसानों का आंदोलन जारी रहा है। किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को 2 अक्टूबर तक कृषि कानून वापस लेने का अल्टीमेटम दिया है। इस के साथ ही शनिवार को किसानों ने कई राज्यों में चक्का जाम कर कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की है। शनिवार को चक्का जाम के बाद दिल्ली-यूपी गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों को संबोधित करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हम सरकार के साथ किसी दबाव में बातचीत नहीं करेंगे, जब प्लैटफॉर्म बराबरी का होगा, तब बातचीत होगी।, तिरंगे का अपमान सहन नहीं होगा।

इसके साथ ही किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि 2 अक्टूबर तक कानून वापस नहीं लिया तो आगे की रणनीति पर काम किया जाएगा। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा: “हमने कानूनों को निरस्त करने के लिए सरकार को 2 अक्टूबर तक का समय दिया है। इसके बाद हम आगे की रणनीति पर काम करेंगे। हम दबाव में सरकार के साथ चर्चा नहीं करेंगे”

आगे राकेश टिकैत ने सरकार पर निशाना साधता हुए कहा, ‘तिरंगे को हम मानते हैं, हमारे बच्चों की शहादत होती तिरंगे में होती है, गांव में इसमें लिपटे आते हैं। तिरंगे का अपमान सहन नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here