Farmers Protest: मुजफ्फरनगर में 20 फरवरी को महापंचायत, प्रियंका वाड्रा किसान महापंचायत को करेंगी संबोधित

केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ 83वें दिन भी किसानों का आंदोलन जारी है। जिसके चलते किसानों को आधार बनाकर इन दिनों विपक्षी राजनीतिक दल भी केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

Farmers Protest: मुजफ्फरनगर में 20 फरवरी को महापंचायत, प्रियंका वाड्रा किसान महापंचायत को करेंगी संबोधित
Farmers Protest: मुजफ्फरनगर में 20 फरवरी को महापंचायत, प्रियंका वाड्रा किसान महापंचायत को करेंगी संबोधित

Mahapanchayat In Muzaffarnagar: केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ 83वें दिन भी किसानों का आंदोलन जारी है। जिसके चलते किसानों को आधार बनाकर इन दिनों विपक्षी राजनीतिक दल भी केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। वही सहारनपुर और बिजनौर में किसान महापंचायत के सफलता के बाद अब कांग्रेस मुजफ्फरनगर में किसानों को जुटाने की तैयारी कर रही है।

अब कांग्रेस मुजफ्फरनगर में किसानों को जुटाने की तैयारी कर रही है। यहां भी किसानों की महापंचायत की तैयारी शुरू हो गई है। कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका वाड्रा मुजफ्फरनगर के बघरा में किसानों को संबोधित करेंगी। जिसमें कांग्रेस नेता महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल होने जा रहे हैं। वह किसानों को संबोधित करेंगी।

हालाकि अभी प्रियंका गांधी वाड्रा का पूरा कार्यक्रम तय नहीं है। लेकिन एक सूचना के अनुसार 20 फरवरी को इनका दौरा होगा। सरकार और किसान संगठनों में 11 दौर की बातचीत के बाद भी कोई बीच का रास्ता नहीं निकल सका है। किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए अलग-अलग राज्यों में महापंचायत की जा रही हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) लगातार महापंचायत मदद से मोदी सरकार पर हमलावर हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में 20 फरवरी को मुजफ्फरनगर के बघरा में जनसभा को संबोधित करेंगी। सोमवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा (Subodh Sharma) ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 20 फरवरी को कांग्रेस की ओर से बघरा स्थित मैदान में विशाल जनसभा होने जा रही है। इसके लिए गांव-गांव जाकर सभी वर्गों के लोगों से संपर्क किया जा रहा है। और प्रियंका वाड्रा जनसभा को संबोधित करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here