farmer tractor rally: किसान दिल्ली में आ सकते है, लेकिन गणतंत्र दिवस परेड में बाधा नहीं आने देंगे : दिल्ली पुलिस

आंदोलनकारी किसानों (Farmer) की ‘गणतंत्र दिवस' (Republic Day) पर 'ट्रैक्टर परेड’ (farmer tractor rally) को दिल्ली पुलिस ने सशर्त इजाजत दे दी है। अब किसान (Farmer) गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर दिल्ली (Delhi) में आ सकते हैं

farmer tractor rally: किसान दिल्ली में आ सकते है, लेकिन गणतंत्र दिवस परेड में बाधा नहीं आने देंगे : दिल्ली पुलिस
farmer tractor rally: किसान दिल्ली में आ सकते है, लेकिन गणतंत्र दिवस परेड में बाधा नहीं आने देंगे : दिल्ली पुलिस
  • ट्रैक्टर परेड’ (farmer tractor rally) को दिल्ली पुलिस ने सशर्त इजाजत दे दी है।
  • गणतंत्र दिवस परेड में बाधा नहीं आने देंगे
  • किसान दिल्ली में आ सकते है

farmer tractor rally: आंदोलनकारी किसानों (Farmer) की ‘गणतंत्र दिवस’ (Republic Day) पर ‘ट्रैक्टर परेड’ (farmer tractor rally) को दिल्ली पुलिस ने सशर्त इजाजत दे दी है। अब किसान (Farmer) गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर दिल्ली (Delhi) में आ सकते हैं और अपनी ‘ट्रैक्टर परेड’ कर सकते है लेकिन गणतंत्र दिवस परेड (Republic Day) को डिस्टर्ब नहीं होने देंगे. और रैली पूरी शांतिपूर्ण होगी.

इसके लिए आंदोलनकारी किसानों से सहमति बन गई है। ‘गणतंत्र दिवस’ (Republic Day) पर किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड’ तीन रूटों से दिल्ली में आयोजित होगी। इसी के साथ ही दिल्ली पुलिस ने आज यह बात भी कही है. की ट्रैक्टर रैली को डिस्टर्ब करने के भी इनपुट मिले हैं. पता चला है की किसान रैली को डिस्टर्ब करने के लिए 308 पाकिस्तान से ट्विटर हैंडल मिले हैं.

दिल्ली पुलिस के इंटेलिजेंस के स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने कहा कि पुलिस किसानों की ट्रैक्टर रैली के मूवमेंट को सही तरीके से गाइड करेगी. यह पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. तमाम जरूरी इंतजाम में सब लगे हैं. मेडिकल या कोई हादसा हो जाए तो उससे निपटने के इंतजाम हो रहे हैं.

इसी के साथ सीपी दीपेंद्र पाठक ने कहा कि, ट्रैक्टर रैली की बात आती है तो सुरक्षा की चिंता भी बढ़ जाती है. गणतंत्र की व्यवस्था फुल प्रूफ हो. किसानों की इच्छा का आदर करते हैं.

उन्होंने आगे कहा की, वे दिल्ली में कुछ किलोमीटर तक अंदर आएं और फिर बाहर चले जाएं. तिगड़ी बॉर्डर से 63 से 64, सिंघु बॉर्डर 62, गाजीपुर बॉर्डर से 46 किलोमीटर होगी. रैली पूरी शांतिपूर्ण होगी. ट्रैक्टर रैली को डिस्टर्ब करने के भी इनपुट मिले हैं. किसान रैली को डिस्टर्ब करने के लिए 308 पाकिस्तान से ट्विटर हैंडल मिले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here