मुंबई की सड़क पर किसान समर्थक ने रोकी अजय देवगन की कार, जानिए कौन है कार रोकने वाला ये शख्स

संसद में पारित तीन कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान पिछले तीन महीनो से लगातार आंदोलन कर रहे है।

मुंबई की सड़क पर किसान समर्थक ने रोकी अजय देवगन की कार, जानिए कौन है कार रोकने वाला ये शख्स
मुंबई की सड़क पर किसान समर्थक ने रोकी अजय देवगन की कार, जानिए कौन है कार रोकने वाला ये शख्स

(श्रद्धा उपाध्याय), Ajay Devgn: संसद में पारित तीन कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान पिछले तीन महीनो से लगातार आंदोलन कर रहे है। उनकी मांगो को जब तक सरकार वापिस नहीं लेती तब तक किसानो का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा, ऐसा किसानो का कहना है। वही इन्ही किसानों के पक्ष में अनेको बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स समेत कई नेता भी उतरे। सभी ने ट्वीट कर किसानों का समर्थन और बहिष्कार भी किया। वही बॉलीवुड स्टार अजय ने भी किसानो के पक्ष में कोई बात नहीं बोली। जिसके चलते उन्हें मुंबई की सड़क पर एक किसान समर्थक ने उनकी कार को रोक लिया। और जमकर उन्हें सुनाया।

बता दें अभिनेता अजय देवगन मंगलवार सुबह करीब 10 बजे ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव फिल्म सिटी के लिए निकले थे। उसी वक़्त एक किसान आंदोलनकारी ने अचानक से एक्टर की कार गोरेगांव दिंडोशी इलाके में रोक ली। और उस शख्स ने करीब 15 मिनट तक अजय देवगन की कार को रोककर हंगामा किया और उनको काफी कुछ सुना डाला। जिसके बाद अजय ने स्टाफ द्वारा पुलिस को इस बात की सूचना दी। और कुछ देर बार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें वहां से निकाला। कार रोकने वाले राजदीप रमेश सिंह नाम के इस शख्स का आरोप ने कि एक्टर ने अभी तक किसानों के पक्ष में कोई ट्वीट नहीं किया है।

उसका कहना था कि – “;इतने दिनों से किसान आंदोलन कर रहे हैं लेकिन आपने उनके सपोर्ट में कोई ट्वीट नहीं किया ?” ‘आप किसान आंदोलन में पंजाब के खिलाफ हो, शर्म करो.’ वही इस व्यक्ति ने कई बार एक्टर को चीख- चीख कर पंजाब का दुश्मन भी बोला। जिसके बाद पुलिस ने इस आरोपी को एक्टर को परेशान करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया था, परन्तु आज मुंबई पुलिस द्वारा बताया गया है कि अब उस युवक को बेल पर छोड़ दिया गया है।

राजदीप रमेश सिंह कौन है ?
अजय देवगन की कार को रोकने वाले आरोपी का नाम राजदीप रमेश सिंह है। इस शख्स की उम्र 28 साल बताई जा रही है। वही जब इस युवक की छानबीन की गई तो पता चला अजय देवगन को पंजाब का दुश्मन बोलने वाला ये व्यक्ति राजदीप रमेश सिंह पंजाब का ही हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) के लिए काम भी करता हैं। राजदीप के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 341, 504, 506 के तहत शिकायत दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here