किसान ने दूध बेचने के लिए खरीद लिया 30 करोड़ रुपये का हेलीकॉप्टर! देखिये क्या है पूरा माजरा

महाराष्ट्र के भिवंडी में एक किसान जनार्दन भोईर आजकल अपने इलाके में खूब चर्चा में हैं, क्योंकि उन्‍होंने हाल ही में डेयरी व्यवसाय में कदम रखा है।

किसान ने दूध बेचने के लिए खरीद लिया 30 करोड़ रुपये का हेलीकॉप्टर! देखिये क्या है पूरा माजरा
किसान ने दूध बेचने के लिए खरीद लिया 30 करोड़ रुपये का हेलीकॉप्टर! देखिये क्या है पूरा माजरा

महाराष्ट्र के भिवंडी में एक किसान जनार्दन भोईर आजकल अपने इलाके में खूब चर्चा में हैं, क्योंकि उन्‍होंने हाल ही में डेयरी व्यवसाय में कदम रखा है। और उसके लिए उन्होंने हेलीकॉप्टर खरीद लिया है. एक किसान के पास हेलीकॉप्टर, सुनकर यकीन होना मुश्किल है. लेकिन ये सच है. दरअसल, जनार्दन भोईर को अपने नए दूध व्यवसाय के लिए उन्हें देश के विभिन्न स्थानों की यात्रा करने की आवश्यकता होती है। इसके लिए उन्होंने अपनी व्यापारिक यात्राओं को सुविधाजनक बनाने के लिए 30 करोड़ रुपये के हेलीकॉप्टर को खरीदा है।

अब जनार्दन भोईर हेलीकॉप्टर में बैठकर इन दौरों को पूरा करेंगे. आपको हम बता दे जनार्दन भोईर एक बिल्डर भी हैं और उन्‍होंने हाल ही में डेयरी व्यवसाय में कदम रखा है। इसके साथ ही खेती की देखभाल और डेयरी व्यवसाय का कारोबार करने वाले किसान जनार्दन भोईर आजकल इस हेलीकॉप्टर का ट्रायल भी ले रहे हैं. हेलीकॉप्टर को जनार्दन भोईर के गांव में रविवार को परीक्षण के लिए भेजा गया था। जनार्दन ने ग्राम पंचायत सदस्यों को अपने हेलीकॉप्टर में सवारी करने की पेशकश की।

जनार्दन भोईर ने इस बारे में कहा कि उन्हें अपने डेयरी व्यवसाय के लिए अक्सर पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और गुजरात की यात्रा करनी पड़ती है। चूंकि कई स्थानों पर हवाई अड्डों की सुविधा नहीं है, इसलिए वे लंबे समय तक यात्रा करते थे। जनार्दन भोईर ने बताया की उन्होंने एक दोस्त के सुझाव पर हेलीकॉप्टर खरीदने का फैसला किया। जनार्दन भोईर ने कहा, “मुझे अक्सर अपने व्यवसाय के लिए यात्रा करनी पड़ती है, यही कारण है कि मैंने एक हेलीकॉप्टर खरीदा है। मुझे अपने डेयरी व्यवसाय की यात्रऔर खेती की देखभाल के लिए अक्सर इसकी आवश्यकता ही होती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here